बिग बॉस 13 के फ़र्स्ट रनर अप आसिम रियाज ने बिग बॉस की ट्रॉफ़ी भले ही न जीती हो लेकिन वह लोगों का दिल जरूर जीत चुके है । और अब बिग बॉस खत्म होने के बाद आसिम रियाज एक नई शुरूआत करने जा रहे है वो भी बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फ़र्नांडीज के साथ । जी हां, आसिम और जैकलीन फ़र्नांडीज की जोड़ी जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं । और दोनों ने अपने इस म्यूजिक वीडियो की तैयारी भी शुरू कर दी है ।

बिग बॉस 13 के फ़र्स्ट रनर अप आसिम रियाज अब जैकलीन फ़र्नांडीज के साथ शुरू करेंगे अपनी नई पारी

जैकलीन फ़र्नांडीज के साथ आसिम रियाज का म्यूजिक वीडियो

पिछली बार फ़िल्म ड्राइव में नजर आईं जैकलीन ने सूरच पंचोली के साथ हिट 'GF BF' सिंगल दिया था । और अब वह आसिम के साथ सिंगल देने की तैयारी में जुट गई है । जैकलिन और आसिम दोनों ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपने फैंस को इस बारें में बताया है ।

Jacqueline-Fernandez-and-Bigg-Boss-13-runner-up-Asim-Riaz-to-feature-in-a-music-video-1 (1)

जैकलीन ने एक बूमरैंग वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, "यहां हम चलते हैं"। वीडियो में दोनों को एक डांस स्टूडियो में रिहर्सल करते हुए देखे जा सकते है । एक वीडियो असिम ने भी शेयर किया है जिसमें वह मून वॉक करते नजर आ रहे हैं । आसिम का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ।

यह भी पढ़ें : BREAKING: सलमान खान की कॉप ड्रामा राधे का ग्लैमरस हिस्सा बनीं जैकलीन फ़र्नांडीज

खबरों की मानें तो, जैकलिन और आसिम का ये म्यूजिक वीडियो टी-सीरीज के भूषण कुमार द्वारा निर्मित एक लोक गीत है, जिसका म्यूजिक तनिष्क बागची ने दिया है और इसे नेहा कक्कड़ ने गाया है । शबीना खान द्दारा कॉरियोग्राफ़ और राधिका रॉय और विनय सप्रू द्दारा इसे डायरेक्ट किया जाएगा ।

View this post on Instagram

#asimriaz #asim #teamasim #asimarmy #asimriazsquad #asimriazstyle #weloveasim #weloveasimriaz

A post shared by ASIM RIAZ (@asimriazstyle) on