जीरो में अनुष्का शर्मा का किरदार एक रहस्य की तरह रहा, क्योंकि न तो शाहरुख खान ने और न ही मेकर्स ने इसके बारें में अभी तक कोई खुलासा किया । लेकिन बीते दिन, शाहरुख खान और निर्देशक आनंद एल राय ने अनुष्का शर्मा के किरदार की एक झलक दिखलाई । शाहरुख के साथ अनुष्का की ये झलक उनके किरदार के लिए कयास लगाने के लिए काफ़ी थी, क्योंकि पोस्टर में अनुष्का एक व्हीलचेयर पर बैठी हुईं नजर आ रही है ।

ZERO: शाहरुख खान के लिए अनुष्का शर्मा का किरदार तुरुप का पत्ता है, जिसे अभी तक छुपाकर रखा था

अनुष्का शर्मा जीरो में एक विकलांग लड़की का किरदार निभा रही हैं

हालांकि यह स्पष्ट है कि फिल्म में वह एक विकलांग लड़की का किरदार निभा रही है । लेकिन हैरानी ये रही कि आखिर शाहरुख ने फ़िल्म में से उनके लुक को इतना छुपा कर क्यों रखा । आज तक, अनुष्का की एक भी झलक लोगों को नहीं मिली थी जिससे ऐसा लगता है कि शाहरुख ने अपने पास तुरुप का पत्ता रखा था । जिसे उन्होंने सही समय के लिए बचाकर रखा । पता चला है कि फ़िल्म के सेट पर एक्स्ट्रा सिक्योरिटी लगाई गई थी ताकि उनका लुक बाहर न आ सके और इसलिए जब वो शूट कर रहीं थी उस दौरान किसी को भी मोबाइल लाने की अनुमति नहीं दी गई थी ।

यह भी पढ़ें : ZERO FIRST LOOK: 'बौने' शाहरुख खान ने कैटरीना कैफ़ की आंखो में डूब कर किया रोमांस, तो अनुष्का शर्मा में मिली उन्हें सच्ची साथी

हमने यह भी सुना है कि अनुष्का इस फ़िल्म में एक मजेदार, दिलेर वैज्ञानिक बनी है जो शारीरिक रूप से विकलांग है, लेकिन वह इसे अपनी कमजोरी नहीं बनाती है । उनका जिंदादिल किरदार यकीनन शाहरुख के किरदार के साथ एक स्पेशल बॉंडिग रखता है, और उनकी ये बॉंडिंग उनके पहले पोस्टर में भी देखने को मिली । हम दोनों की प्यारी सी रिलेशनशिप को और करीब से जानने के लिए उत्सुक है और ये हमें आज देखने को मिलेगी, जब फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज होगी ।