और इसके साथ शादी की रस्में शुरू हो चुकी है । जी हां बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी, जो कि 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में आयोजित होगी, की रस्में शुरू हो चुकी है । दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी से पहले बैंगलोर में एक पूजा संपन्न हुई जिसमें उनके परिवार के अलावा कुछ फ़ैमिली फ़्रेंड शामिल हुए । दीपिका पादुकोण ने बैंगलोर में अपने परिवार और करीबी दोस्तों के बीच शादी से पहले परंपरागत नंदी पूजा की । बता दें कि, कन्नडिगा अनुष्ठानों के अनुसार, नंदी पूजा एक ऐसी प्रथा है जहां शादी में भगवान को उनकी दिव्य उपस्थिति के लिए औपचारिक आमंत्रण भेजा जाता है ।

रणवीर सिंह के साथ 'नई शुरूआत' करने के लिए दीपिका पादुकोण की तैयारी, नंदी पूजा के साथ शुरू हुई शादी की रस्में

दीपिका पादुकोण ने नंदी पूजा के साथ शुरू की शादी की रस्मे

नंदी पूजा के दौरान दीपिका ओरेंज ड्रेस में काफ़ी खूबसूरत लग रही है । बंदगला कुर्ता, मेचिंग दुपट्टा और व्हाइट पेंट में दीपिका काफ़ी एलीगेंट दिखाई दे रही है । इसके साथ दीपिका के बड़े से मोती-गोल्ड ईयररिंग्स उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे है ।

रणवीर सिंह के साथ 'नई शुरूआत' करने के लिए दीपिका पादुकोण की तैयारी, नंदी पूजा के साथ शुरू हुई शादी की रस्में

नंदी पूजा के दौरान दीपिका की इन तस्वीरों को उनकी दोस्त और स्टाइलिस्ट शलीना नथानी ने शेयर किया है । उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए लिखा- "एक नई शुरुआत । आपको सबसे ज्यादा प्यार। आप दुनिया में सबसे ज्याद खुशियों की हकदार हैं ।" एक तस्वीर में जहां दीपिका पूजा करती हुई दिख रही हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में वह सब्यसाची की ओरेंज ड्रेस में दिखाई दे रही है ।

यह भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के शादी का ऐलान करते ही लोगों को यूं सूझी मस्ती कि बना डाले मजेदार मीम्स

दीपिका और रणवीर की शादी को इतना चाक-चौबंद रखा जा रहा है कि किसी को भी इस बारें में कोई ज्यादा जानकारी नहीं है । लेकिन सुनने में आया है कि आमंत्रित मेहमानों को शादी के वेन्यू में मोबाइल फ़ोन व कैमरा लाने की अनुमति नहीं दी गई है ।