शाहरुख खान इन दिनों अपनी प्रमुख अभिनेत्रियों के साथ आनंद एल राय की आने वाली अगली फिल्म ज़ीरो की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमे शाहरुख खान कड़ी चुनौती के साथ अनदेखे अवतार में नज़र आएंगे । और हाल ही में शाहरुख खान ज़ीरो के सेट पर अपनी सह-कलाकार अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के लिए रिक्शेवाले बने हुए नजर आए ।

Anushka-Sharma-Katrina-Kaif-go-with-Shah-Rukh-Khan-on-a-crazy-ride-

शाहरुख खान की यादें हुई ताजा

इससे पहले फ़िल्म, जब तक है जान में नज़र आ चुकी यह तिकड़ी, स्थानीय सवारी का लुत्फ उठाते हुए एक दूसरे के साथ यागदार समय बिता रहे है । सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा करते हुए शाहरुख खान ने कहा, "बेहतरीन यादें का आगाज़ अतरंगी विचारों में साथ होता हैं ... लड़कियां मुझे एक सवारी के लिए ले जा रही हैं जिसे कहते है #Zero @aanandlrai @katrinakaif @anushkasharma".

ज़ीरो वर्ष की सबसे अधिक प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और फ़िल्म की घोषणा के बाद से ही दर्शकों का रुझान अपनी तरफ बनाये हुए है । दर्शकों को नए साल का यादगार उपहार देते हुए, फ़िल्म की टीम ने 1 जनवरी 2018 को शीर्षक की घोषणा के साथ फ़िल्म का टीज़र भी जारी किया । फ़िल्म के टीज़र को बड़ी मात्रा में दर्शको का प्यार मिला जिसके परिणामस्वरूप जनता अब बेसब्री से फ़िल्म के रिलीज होने का इंतेज़ार कर रही है ।

यह भी पढ़ें : Behind The Scenes: डब्बू रत्नानी के कैलेंडर में शाहरुख खान ने दिखाया अपना डार्क लुक

जीरो के टीज़र में शाहरुख खान को एक बौने व्यक्ति के रूप में दिखाया गया जो बॉलीवुड का बड़ा प्रशंसक नज़र आ रहा है । चंद सेकंड का यह वीडियो कुछ ही घंटों में दर्शको के बीच खूब प्रसिद्ध हो गया और इसके साथ ही सोशल मीडिया पर सबसे ज़्यादा ट्रेंड करने वाला विषय बन गया ।

रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और कलर येलो प्रोडक्शन्स की फ़िल्म ज़ीरो गौरी खान द्वारा निर्मित है जो 21 दिसंबर 2018 में रिलीज होने के लिए तैयार है ।