कैटरीना कैफ़ एक बार फ़िर अपनी फ़ॉर्म में लौट आईं है । टाइगर जिंदा है, में सलमान खान के साथ एक्शन सीन करते हुए नजर आईं कैटरीना कैफ़ एक बार बॉक्सऑफ़िस की मल्लिका बन गई है । फ़ितूर्, बार बार देखो और जग्गा जासूस जैसी फ़्लॉप फ़िल्में देने के बाद कैटरीना ने टाइगर जिंदा है में अपने अभिनय कौशल और एक्शन पैक अवतार से सभी को हैरान कर दिया । और अब कैटरीना के पास कई सारी बड़ी-बड़ी फ़िल्मों की लाइन लगी हुई है । इन दिनों कैटरीना कैफ़ आमिर खान-अमिताभ बच्चन अभिनीत ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान की तैयारियों में जुटी हुई है । और इसी फ़िल्म की तैयारी के रिहर्सल वीडियो कैटरीना ने अपने सोशक अकाउंट पर शेयर किए ।

Katrina-Kaif-LEAKS-key-details-of-her-character

कैटरीना कैफ़ के खतरनाक डांस मूव्स

हम जानते हैं कि कैटरीना उन तमाम सेलिब्रिटीज में काफ़ी ज्यादा लोकप्रिय हैं जो सोशल मीडिया पर काफ़ी लोकप्रिय है । कैटरीना अक्सर अपनी प्रोफ़ेशनल और पर्सनल लाइफ़ के बारें अपने सोशल अकाउंट पर अपडेट करती रहती है । जैसा कि सभी को पता है कि कैटरीना जल्द ही ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में नजर आने वाली है । और इस फिल्म के लिए कैटरीना काफी मेहनत कर रहीं हैं । इस बात का अंदाजा इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है को हाल ही में कैटरीना ने अपने इंटस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करके किया है । इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैटरीना ने लिखा, "रिवाइंड एंड रिपीट" । इस वीडियो में कैटरीना हवा में डांस मूव करते हुए नजर आ रही है । जैसा कि देखकर समझ आ रहा है कि ये डांस मूव बेहद मुश्किल हैं । और कैटरीना ने इन्हें पूरी परफेक्शन के साथ करते हुए नजर आ रहीं हैं ।

यह भी पढ़ें : ठग ऑफ़ हिंदोस्तान में कैटरीना कैफ़ ब्रिटिश बनेंगी या इंडियन ?

आपको बता दें कि ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान यशराज फ़िल्म्स द्दारा प्रोड्यूस की गई है और विजय कृष्ण आचार्य द्दारा निर्देशित की गई है । इस फ़िल्म में आमिर खान, अमिताभ बच्चन और फ़ातिमा सना शेख अहम भूमिका में नजर आएंगी । यह एक पीरियड ड्रामा फ़िल्म है जो कि भारतीय स्वतंत्रता संग्राम पर आधारित है । यह फ़िल्म एक एक्शन एडवेंचर फ़िल्म होगी । यह फ़िल्म सबसे अधिक बिकने वाले उपन्यास 'कन्फेशन ऑफ़ ठग' पर आधारित होगी । यह फ़िल्म स्वतंत्रता से पहले बड़े पैमाने पर ठग संस्कृति के खिलाफ एक पीरियड ड्रामा फ़िल्म है । इसके अलावा यह फ़िल्म यह एक ठग और उसके गिरोह के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है जो देश में ब्रिटिश साम्राज्य को चुनौती देता है ।

ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान के अलवा, कैटरीना कैफ़ शाहरुख खान के साथ उनकी आगामी फ़िल्म जीरो में भी नजर आएंगी ।