शाहरुख खान और बॉलीवुद के दिग्गज फ़ोटोग्राफ़र डब्बू रत्नानी काफ़ी समय से एक दूसरे के काफ़ी अच्छे दोस्त रहे है । एक बार फ़िर शाहरुख खान डब्बू रत्नानी के वार्षिक कैलेंडर में एक अलग लुक में नजर आने वाले है ।

हमेशा की तरह इस बार भी, दिग्गज फ़ोटोग्राफ़र डब्बू रत्नानी ने अपने वार्षिक कैलेंडर, जो अलग-अलग थीम लिए हुए होता है, के लिए कई सारे बॉलीवुड सितारों का फ़ोटोशूट किया । जहां वरुण धवन और टाइगर श्रॉफ़ रत्नानी के कैलेंडर में अपनी झलक को दिखला चुके है वहीं अब शाहरुख खान की झलक अब देखने को मिल रही है । डब्बू रत्नानी के कैलेंडर के बीहाइंड द सीन वीडियो और फ़ोटो की इस सीरिज में शाहरुख खान ब्लैक सूट और स्मोकी आईज के साथ डार्क लुक में नजर आ रहे है । शाहरुख का ये लुक, सलमान की ट्यूबलाइट में उनके कैमियो लुक से मेल खाता है । जबकि दूसरे फ़ोटो में शाहरुख डब्बू की पत्नी मनीषा डी रत्नानी के साथ नजर आ रहे है और अन्य फ़ोटो में शाहरुख रत्नानी के बच्चों के साथ व्हाइट सूट में देखे जा सकते है ।

डब्बू रत्नानी के कैलेंडर में ॠतिक रोशन, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, कृति सैनॉन, विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर, अर्जुन रामपाल, अमिताभ बच्चन, फ़रहान अख्तर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन और कई अन्य बॉलीवुड सितारें नजर आएंगे ।

 

फ़िल्मों की बात करें तो, शाहरुख खान अपनी आगामी फ़िल्म जीरो में बौने का किरदार निभाएंगे । आनंद एल राय की इस फ़िल्म में वह अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ़ के साथ नजर आएंगे । यह फ़िल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।