अक्षय कुमार इन दिनों दिवाली के दौरान रिलीज होने वाली फ़िल्म लक्ष्मी बॉम्ब के प्रमोशन में जुटे हुए हैं । भले ही फ़िल्में थिएटर में रिलीज न होकर ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज हो रही हों लेकिन कलाकार और मेकर्स अपनी फ़िल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं । जल्द ही लक्ष्मी बॉम्ब के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार, कपिल शर्मा के शो, द कपिल शर्मा शो में शिरकत करेंगे ।

द कपिल शर्मा शो में लक्ष्मी बॉम्ब का प्रमोशन करने पहुंचे अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा पर लगाया ‘रिश्वत’ का फ़नी आरोप

अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा पर लगाया ये फ़नी आरोप

अक्षय अपनी ज्यादातर फ़िल्मों का प्रमोशन कपिल के शो में जरूर करते आए हैं । और अब लक्ष्मी बॉम्ब भी उससे अछूती नहीं है । अक्षय ने अपनी लक्ष्मी बॉम्ब को-स्टार कियारा आडवाणी और रियल लाइफ़ लक्ष्मी के साथ कपिल के शो में शिरकत की । शो के दौरान सभी ने खूब मस्ती की । इस बारें में कपिल ने अक्षय का शुक्रिया अदा किया । लेकिन इसके जवाब में अक्षय ने कपिल के लिए ऐसा कुछ लिख दिया कि हर कोई हंसने को मजबूर हो गया ।

द कपिल शर्मा शो में लक्ष्मी बॉम्ब का प्रमोशन करने पहुंचे अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा पर लगाया ‘रिश्वत’ का फ़नी आरोप

कपिल के शो के बिना प्रमोशन अधूरा

कपिल ने अक्षय को ट्वीट कर लिखा, “प्यार और मस्ती के लिए आपका शुक्रिया । आपने तो आग लगा दी थी । बहुत सारा प्यार और इज्जत । आपको और आपकी टीम को लक्ष्मी बॉम्ब के लिए बहुत सारी शुभकामनाएं ।” कपिल के इस ट्वीट पर अक्षय ने जवाब देते हुए लिखा, “मुझे लगता है कि मेरी फिल्म के प्रमोशन अब आपके शो के बिना अधूरे हैं । या ऐसा भी हो सकता है कि आप मेरी सभी फिल्म की मार्केटिंग टीम को घूस देते हैं । लेकिन एक मजेदार दिन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद । जल्द ही मिलते हैं ।”

लक्ष्मी बॉम्ब की बात करें तो, राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित, डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी द्वारा प्रस्तुत, केप ऑफ़ गुड फ़िल्मस, तुषार एंटरटेनमेंट हाउस और शबीना एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, लक्ष्मी बॅाम्ब डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी पर तथा ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई देशों में सिनेमाघरों में इस दिवाली 9 नवंबर 2200 को रिलीज होगी ।