सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण इंटरनेट पर सनसनी मचाने वाली शमा सिकंदर अपनी हॉट-सेक्सी फ़ोटो से खूब फ़ैन फ़ोलोइंग बढ़ाती हैं । बोल्ड और हॉट अदाओं के लिए सुर्खियां बटोरने वालीं शमा सिकंदर के 'बिकिनी लव' से हर कोई वाकिफ़ है । वह अक्सर अपनी बिकिनी तस्वीरों को अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट करती है ।

HOT! एनिमल प्रिंट मोनोकिनी बिकिनी में शमा सिकंदर की कहर ढाती हॉटनैस

शमा सिकंदर का खुशनुमा पोज

शमा ने एक बार फ़िर अपने हॉट अंदाज से अपने फ़ैंस का दिल जीत लिया है । शमा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद बोल्ड तस्वीर शेयर की है जिसमें वह स्विमिंग पूल के पास एनिमल प्रिंट की मोनोकिनी बिकिनी में खुशनुमा पोज देते हुए नजर आ रही हैं । शमा का ये अंदाज उनके फ़ैंस को बहुत पसंद आ रहा है ।

शमा 2003 में सोनी टीवी के सीरियल ये मेरी लाइफ है से फेमस हुई थीं । इसके बाद उन्होंने सीरियल बालवीर में 'भयंकर परी' का किरदार निभाया था । शमा के फ़िल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने आमिर खान की फ़िल्म मन से अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत की थी । इन दिनों वह कई वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्मों में काम कर रही हैं । शमा विक्रम भट्ट की वेब सीरीज माया में भी नजर आ चुकी हैं । शमा की पिछली फ़िल्म बायपास रोड थी, जिसमें वो अभिनेता नील नितिन मुकेश के साथ नजर आईं ।

View this post on Instagram

Beautiful wildflower, be free and reach for the sun, Live in all your colors and grow so untamed.....

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander) on

View this post on Instagram

Break the cage of your limiting thoughts and fly....?

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander) on