ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के साथ अपनी पहली फिल्म विक्रम वेधा के साथ एक गहरी छाप छोड़ने के बाद, योगिता बिहानी अब अपने पहले म्यूजिकल वीडियोअलोन’  के लिए तैयार हैं । हाल ही में, द कपिल शर्मा शो में अतिथि बनकर आयी योगिता बिहानी ने अपने चार्म और खूबसूरती से दर्शको का दिल लूटा और शो पर अपनी आनेवाले प्रोजेक्ट का जमकर प्रचार भी किया । एकता कपूर के शो दिल ही तो है से टेलीविजन पर अपना करियर शुरू करने के बाद, योगिता बिहानी ने द कपिल शर्मा शो में अपनी पहली टेलीविजन उपस्थिति दर्ज की । सही समय पर सही दिशा में कदम उठाने के जीवन के मंत्र पर योगिता बिहानी का हर मूव्स कमाल का हैं। आपको बता दे कि योगिता एक दर्शक के तौर पर कपिल शर्मा शो का हिस्सा बन चुकी है, अपनी पहली फ़िल्म विक्रम वेधा के प्रमोशन में आने के बहुत साल पहले ही । 

Yogita-Bihani-believes-she-has-a-karmic-connection-620

योगिता बिहानी और कपिल शर्मा का म्यूज़िक डेब्यू 

योगिता कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा और सिंगर गुरु रंधावा के साथ एक खास म्यूजिक वीडियो में नज़र आने के लिए तैयार है और तीनों ने हाल ही में अपने गाने के प्रचार के लिए द कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड के लिए शूटिंग की ।

उसी के बारे में बात करते हुए, योगिता बिहानी ने कहा,  “भारतीय टेलीविजन पर सबसे पसंदीदा और सफल शो में, एक वक्त दर्शको के बीच मे बैठी एक आम लड़कीसी मैंने, कभी नही सोचा की मैं यहां कभी अपनी पहली फ़िल्म के प्रमोशन के लिए आऊंगी और अब मै अपने म्यूजिक वीडियो के लिए यहां आई हूँ, वाकई अपने करियर के हर मोड़ पर कपिल शर्मा  और उनके शो में आने से, मुझे लगता है, हमारे बीच एक कार्मिक कनेक्शन हैं । जब मैं पिछले साल अपनी पहली फिल्म विक्रम वेधा के लिए द कपिल शर्मा शो में आयी थी, तो मुझे लगा कि जिंदगी का एक पूर्ण चक्र पूरा हुआ और अब अपने डेब्यू म्यूजिक वीडियो को प्रमोट करने के लिए शो के सेट पर वापस आ गयी हूँ । मैं अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स के लिए द कपिल शर्मा शो का इंतजार करती हूं ।

हाल ही में, योगिता बिहानी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की जिसमें आठ साल पहले उनकी गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल सर्जरी के परिणामस्वरूप उनके पेट पर निशान के पीछे की कहानी का खुलासा किया गया था ।  साहसी और प्रेरणादायक नोट को उनके साहस की प्रशंसा करते हुए नेटिज़न्स से उन्हें समर्थन और प्रशंसा भी मिली जहा उनके चाहनेवालों ने उनकी हिम्मत भी बांधी ।

योगिता अपने संगीत वीडियो का इंतजार कर रही हैं । योगिता बिहानी जल्द ही कुछ चुनींदा और महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट्स के साथ आनेवाली हैं जिसकी अनाउंसमेंट वो जल्द ही करेंगी।