सोफ़ी चौधरी भले ही फ़िल्मों में नजर नहीं आती हों लेकिन लोगों के बीच उनकी लोकप्रियता अच्छी खासी है । क्योंकि अपने सोशल अकाउंट पर अपने हॉट फ़ोटो से अपने चाहने वालों की संख्या बढ़ाती रहती है ।

आज सोफ़ी चौधरी ने अपना एक और हॉट और ग्लैमरस फ़ोटो पोस्ट किया जिसने सभी का ध्यान उनकी ओर खींचा । इस तस्वीर में सोफ़ी चॉकलेट-ब्राउन ड्रेस में नजर आ रही है । उनकी यह ड्रेस थोड़ी खुली हुए है और उनका हॉट फ़िगर साफ़-साफ़ झलक रहा है । इस फ़ोटो को पोस्ट करते हुए सोफ़ी ने लिखा, अपने दिमाग में डर को जगह मत दो, बस दिल से सपनों के पीछे भागते रहो । “Don’t be pushed by fears in your mind. Be led by the dreams in your heart #selfbelief #positivevibes #dreamer #believer #staystrong #workhard #sophstylin #sophiechoudry.”

फ़िल्मों की बात करें तो, सोफ़ी चौधरी ने अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के बारें में अभी तक चुप्पी बनाए रखी है । वह पिछली बार साल 2013 में आई गैंगस्टर ड्रामा फ़िल्म वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा में नजर आईं थी एक कैमियो करते हुए । इसी साल वह संजय गुप्ता की फ़िल्म शूट आउट एक वडाला में में भी नजर आई थी । वह एक हॉट आइटम नमBअर करती हुई भी नजर आईं थी जो महेश बाबू की एक तेलगु फ़िल्म थी । पिछले साल सोफ़ी चौधरी का सिंगल 'मैं नाचुंगी' को लेकर आईं थी ।