ऐसा लगता है कि सनी लियोन आइटम नंBअर की क्वीन बनती जा रही हैं । इस साल अभी तक सनी लियोन ने तीन बड़े आइटम नंबर किए । सनी लोयोन ने साल 2017 की शुरूआत शाहरुख खान अभिनीत फ़िल्म रईस में ‘लैला मैं लैला’, गाने पर आइटम नंबर करके की । बहुत जल्द सनी लियोन मिलन लुथरिया की फ़िल्म बादशाहो में भी आइटम नंबर का तड़का लगाते हुए नजर आएंगी । इसके बाद वह संजय दत्त की कमबैक फ़िल्म भूमि में भी ‘ट्रिपी ट्रिपी’ पर थिरकती हुई नजर आएंगी ।

और अब सनी लियोन इस साल का अपने चौथे आइटम नंबर में नजर आने वाली हैं । जी हां, सनी लियोन मराठी फ़िल्म बॉयज में दो गीतों के मिक्स गाने ‘मेरा बाबू छेल छबीला’ और ‘कुठे कुठे जायचा हनीमून’ पर आइटम नंबर करते हुए नजर आएंग़ी । इस गाने को सुनिधि चौहान ने गाया है । गणेश आचार्य द्दारा कॉरियोग्राफ़ किए हुए इस गाने में सनी लियोन लावणी करती हुई नजर आएंग़ी । इसके लिए सनी को साल 1980 की हिट मराठी फ़िल्म फ़टाकड़ी के ऑरिजनल मराठी गाने कुठे कुठे जायचा हनीमून’ को देखना पड़ा । सनी लियोन को ट्रेडिशनल मराठी ड्रेस काफ़ी पसंद है और उसे पहनकर सनी ने खुद को काफ़ी खूबसूरत महसूस किया ।

निर्देशक विशाल देवरुखखर ने कहा कि आइटम गान के लिए अभिनेत्री का चयन करने से पहले उन्होंने यह पता लगाया कि नौजवानों के बीच कौनसी महिला ज्यादा लोकप्रिय है । और उसमें सनी लियोन का नाम सामने आया जिसने नौजवानों के दिल धड़कन को बढ़ा रखा है । इसलिए हमने उन्हें इस इंडो-वेस्टर्न आइटम नंबर के लिए चुना । यह फ़िल्म 8 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।