जब से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर साथ में ब्रह्मास्त्र के लिए साइन हुए हैं तब से दोनों एक दूसरे के साथ ज्यादा नजर आते है । इतना ही नहीं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट फ़िल्म के अलावा भी एक दूसरे के साथ चिल-आउट करते हुए दिखाई देते है । रणबीर और आलिया का एक साथ दिखाई देना उनके लव अफ़ेयर को हवा दे रहा है । हालांकि रणबीर और आलिया ने कभी भी अपनी रिलेशनशिप को खुलकर नहीं स्वीकारा लेकिन अब महेश भट्ट ने रणबीर-आलिया की लवलाइफ के बारें में खुलकर बात की है ।

WOAH! 'पापा' महेश भट्ट ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की लवलाइफ़ पर लगाई मुहर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे से प्यार करते हैं

आलिया के पिता महेश भट्ट ने अपनी डार्लिंग डॉटर आलिया की रणबीर के साथ रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बोला है साथ ही वेडिंग प्लान्स के बारें में भी बात की है । महेश ने कहा कि, 'जाहिर तौर पर दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं । आपको यह बात समझने में दिक्कत नहीं होनी चाहिए । रणबीर बहुत बेहतर इंसान हैं । मुझे पसंद भी हैं । अब उन्हें इस रिश्ते को कैसे आगे बढ़ाना है ये उन्हें सोचने और डिसीजन लेने की जरूरत है ।

महेश ने कहा, "क्या वे शादी नाम के किसी मुकाम पर पहुंचना चाहते हैं । जो एक ऐसी संस्था है जिसके बारे में 21वीं सदी के दूसरे दशक में भी सवाल किए जाते हैं । ये तो उन्हें खुद ही सोचना होगा ।" महेश ने कहा कि वो इस बारे में कयास लगाने वाले कोई नहीं होते हैं कि ये सब कब होगा या वे किस तरह से अपने रिश्ते को आगे बढाएंगे ।

रणबीर और आलिया जल्द ही अयान मुखर्जी की आगामी सुपरहीरो ड्रामा फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ नजर आएंगे । दोनों ने फ़िल्म की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के साथ काफ़ी अच्छा वक्त बिताया । शूटिंग में व्यस्त होने के चलते ही रणबीर अपनी एक्स गर्लफ़्रेंड दीपिका पादुकोण के वेडिंग रिसेप्शन में शामिल नहीं हो सके ।

यह भी पढ़ें : करण जौहर ने आलिया भट्ट के लिए रणबीर कपूर को बताया 'आइडल हसबैंड'

आलिया जल्द ही गली बॉय में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी । इसके अलावा वह करण जौहर की फ़िल्म कलंक और तख्त में भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी । जहां तक रणबीर का सवाल है तो वह ब्रह्मास्त्र के बाद सीधे यशराज फ़िल्म्स की आगामी फ़िल्म शमशेरा की शूटिंग शुरू करेंगे ।