करण जौहर इन दिनों रेडियो पर लव गुरू की भूमिका निभा रहे हैं यानि वह इस शो में करण लोगों की रिलेशनशिप में आई मुश्किलों के बारें में सुझाव देते है । और हाल ही में करण के इस शो में स्पेशल गेस्ट बने रणबीर कपूर, जिसने उनसे अपनी रिलेशनशिप को लेकर सवाल पूछा- ''अगर एक रिश्ते में आप एक गलती करते हो, और फिर दोबारा वही गलती करते हो, तो इस गलती को ठीक करने का सही तरीका क्या है ?''

करण जौहर ने आलिया भट्ट के लिए रणबीर कपूर को बताया 'आइडल हसबैंड'

करण जौहर ने रणबीर कपूर को दी रिलेशनशिप पर सलाह

इस पर करण ने जवाब दिया कि ''आपको उस रिश्ते को छोड़ देना चाहिए क्योंकि ऐसा नहीं हो सकता कि एक के बाद एक आप अपनी गलतियां दोहराते जाए बिना इस बात की गंभीरता को समझते हुए कि आप बार-बार गलत कर रहे हैं । रणबीर मुझे पता है तुम किस बारे में बात कर रहे हो ?

आपको बता दें कि करण ने यहां साफ़-साफ़ इशारा किया रणबीर ने कैटरीना के लिए दीपिका को धोखा दिया था । जब रणबीर ने करण से उनकी गर्लफ्रेंड (आलिया भट्ट) के लिए सलाह मांगी तो करण ने जवाब दिया, कि ''तुम दुनिया के बेहतरीन पति साबित होगे और मैं ये एडवाइस दे चुका हूं’’ ।

यह भी पढ़ें :'लव-गुरू' करण जौहर ने बताया, टूटा दिल है एक अच्छा एक्टर बनने का रामबाण नुस्खा

हम सभी जानते हैं कि करण आलिया को अपनी बेटी मानते है । तो इसलिए यदि उन्होंने अलिया के लिए रणबीर को पति के रूप मे अप्रूव कर दिया है तो ये साफ़ है ये दोनों अपनी रिलेशनशिप को आगे ले जाने का मन बना चुके है । गौरतलब है कि, रणबीर और आलिया इन दिनों अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही करण की फ़िल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे है । ये दोनों जल्द ही एक मैगजीन के कवर पेज पर कपल के रूप में भी दिखाई देंगे ।