भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन ग्लैमर से भरपूर रहा । उदयपुर में आयोजित हुए इस भव्य आयोजन में बॉलीवुड और राजनीती से जुड़ी हस्तियों ने चार चांद लगा दिए । साथ कुछ अंतर्राष्ट्रीय शख्सियतों ने भी अपने आगमन से महफ़िल में समा बांधा । अंबानी के यहां आयोजित हुए इस जश्न में अमेरिकी चुनाव में राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार रहीं हिलेरी क्लिंटन भी शामिल हुई । और अपनी बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने उनसे मिलने का मौका न गंवाते हुए हिलेरी से खासतौर पर मुलाकात की और उनके साथ सेल्फ़ी भी क्लिक करवाई ।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की वजह से विद्या बालन अपने इस 'प्यार' से मिल पाईं

हिलेरी से मिलकर विद्या बालन की खुशी का ठिकाना नहीं रहा

विद्या ने हाल ही में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की पत्नी हिलेरी क्लिंटन के साथ अपनी इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है । इस तस्वीर में हिलेरी और विद्या के साथ सिद्धार्थ रॉय कपूर भी नजर आ रहे है । ऐसा लगता है कि हिलेरी से मिलकर विद्या का बरसों पुराना ख्बाब पूरा हो गया । हिलेरी से मिलकर विद्या की खुशी का ठिकाना नहीं रहा । विद्या ने इसके लिए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का शुक्रिया अदा किया है कि उन्होंने हिलेरी से उनका परिचय कराया ।

विद्या ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को धन्यवाद दिया

इस तस्वीर को शेयर करते हुए विद्या ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को धन्यवाद दिया है । क्योंकि स्मृति ने ही हैलेरी से विद्या की मुलाकात कराई थी । इतना ही नहीं इस तस्वीर के साथ विद्या ने एक लंबा नोट भी लिखा है । जिसमें विद्या ने लिखा, 'बहुमूल्य तस्वीर । मेरे जीवन में पहली बार मैंने किसी से परिचय करने के लिए कहा था । धन्यवाद, स्मृति ईरानी इसके लिए । मुझे हिलेरी क्लिंटन से प्यार है । एक औरत जिसने हर तूफान का सामना किया है और जो कभी हार नहीं मानती । जब वह चुनाव लड़ीं तो मुझे लगा उम्मीद थी कि वह राष्ट्रपति बनेंगी । लेकिन जब वह हार गईं तो एक निराशा महसूस हुई ।'

इसके साथ ही उन्होंने अपने पति सिर्द्धाथ का भी शुक्रिया अदा किया कि उन्होंने अमेरिकी राजनीति से उन्हें अवगत कराया और इस मुलाकात के लिए प्रेरित भी किया ।

यह भी पढ़ें : भारत की PM बनने का सपना पूरा करेंगी विद्या बालन ?

फ़िल्मों की बात करें तो, विद्या जल्द ही एनटीआर बायोपिक में एनटीआर की पत्नी बासव तारकम का किरदार निभाएंगी । यह फ़िल्म अगले साल 9, जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसके अलावा विद्या महिला केंद्रित फ़िल्म मिशन मंगल में भी नजर आएंगी । इसमें उनके साथ अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू और कई अन्य कलाकार नजर आएंगे ।