बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान को भले ही अभी बॉलीवुड में आने में समय हो लेकिन लगता है ग्लैमर की दुनिया में आने के लिए सुहाना यहां के हर गुर सीखने की तैयारी में जुट गई है । पिछले दिनों सुहाना खान अपने स्कूल में रोमियो-जूलियट नाम के एक प्ले में अभिनय किया था जिसको लेकर उनके पिता शाहरुख खान ने अपनी भावनाएं जाहिर की थीं और इसके साथ ही चर्चाएं बढ़ गईं थीं कि कि किंग खान की बेटी कुछ ही दिनों में इंडस्ट्री का हिस्सा बन सकती हैं । लेकिन इससे पहले सुहाना खान ने विदेश में शूटिंग शुरू कर दी है । और ये शूटिंग एक शॉर्ट फ़िल्म की है, जो एक प्रोजेक्ट का हिस्सा है ।

लाइट कैमरा एक्शन… के साथ सुहाना खान ने विदेश में शुरू की शूटिंग

सुहाना खान एक शॉर्ट फ़िल्म की शूटिंग कर रही हैं

दरअसल, सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें सुहाना एक शॉर्ट फ़िल्म की शूटिंग करती हुई नजर आ रही है । जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं कि सुहाना काफ़ी ध्यान से ये सब कुछ मॉनीटर कर रही है । ये एक प्रोजेक्ट का हिस्सा है । ग्रीन कलर की फ़ुल स्लीव्ज के टॉप और फ़्लेयर्ड जींस में सुहाना काफ़ी प्रोफ़ेशनल दिखाई दे रही है । सुहाना अपने शूट को काफ़ी कॉंफ़ीडेंस के साथ अंजाम दे रही है ।

लाइट कैमरा एक्शन… के साथ सुहाना खान ने विदेश में शुरू की शूटिंग

सुहाना को एक्टिंग करते देख इमोशनल हुए शाहरुख खान

गौरतलब है कि शाहरुख सुहाना के रोमियो-जूलियट प्ले को देखने के लिए खासतौर पर गए । बेटी को एक्टिंग करते देख शाहरुख इमोशनल हो गए और उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'अपनी जूलियट के साथ लंदन में । क्या शानदार अनुभव और असाधारण परफॉर्मेंस रहा पूरी कास्ट का । पूरी टीम को बधाई ।'

यह भी पढ़ें : सुहाना खान की हॉटनैस दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही हैं, यकीन न हो तो देख लो !

वैसे सुहाना की अभिनय के प्रति दिलचस्पी किसी से छुपी हुई नहीं है । वोग इंडिया के कवर पेज पर अपनी अदाओं के जलवे बिखेरने के बाद सुहाना के बॉलीवुड में डेब्यू की खबरें जोर पकड़ने लगी । लेकिन पापा शाहरुख ने स्पष्ट किया कि, सुहाना बॉलीवुड में जरूर कदम रखेंगी लेकिन इससे पहले वह लंदन में अपनी पढ़ाई पूरी करेंगी ।