हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड फ़ैशन, विचित्र स्टाइल और हॉट ट्रेंड्स का दूसरा नाम है । सेलिब्रिटी फ़ैशन स्टाइलिस्ट हमेशा से ही सभी के लिए एक प्रेरणा बनता है । लेकिन जब दो सेलिब्रिटी का फ़ैशन एक जैसा हो तो ये चुनना मुश्किल हो जाता है कौन किससे बेहतर लगा । यहां हम दो बेहद खूबसूरत अभिनेत्री कंगना रानौत और भूमि पेडनेकर की बात कर रहे है जो हाल ही में कंगना और भूमि डिजाइनर विभु महोपात्रा की मोनोक्रोम क्रिएशन में नजर आई ।

कंगना ने इस ड्रेस को अलग ईवेंट में पहना वहीं भूमि ने इसे एक फ़ोटोशूट के दौरान पहना । अब ये जज करना मुश्किल है कि कौन किससे बेहतर लग रहा है ।

पीटर इंग्लैंड मिस्टर इंडिया पेजेंट के ग्रीन कार्पेट पर कंगना अपने इस हॉट अवतार में नजर आई । बिभु मोहपात्रा क्रिएशन की फ़िटेड ब्लैक स्कर्ट के साथ फ़िटेड बोडिस में कंगना रानौत बेहद हॉट और सेक्सी लग रही है । ब्लैक टॉम फ़ोर्ड पम्प्स फ़ुटवियर कंग़ना के स्टाइल को और बढ़ा रहे थे ।

मेकअप आर्टिस्ट लवलीन रामचंदानी ने कंगना को एक हल्के मेकअप के साथ डार्क लिप्स, डार्क आईलिड्स और ब्रोन्ज़्ड चीकबोंस को दर्शाया है । हेयर स्टाइलिस्ट दिव्या नाईक ने उनके हेयर स्टाइल को बाउंसी और भारी-भरकम लुक दिया है ।

भूमि पेडनेकर

भूमि पेडनेकर ने वर्व मैगजीन के लिए ये आकर्षक फ़ोटोशूट करवाया । इसमें भूमि भिभु मोहपात्रा क्रिएशन के बॉडीस में बेहद हॉट लग रही थी । सुसज्जित आंखे, हल्का मैक अप, न्यूड मेट लिप्स, मेसी वेब्स, भूमि के लुक को और ज्यादा बढ़ा रहा था ।

बॉलीवुड हंगामा स्टाइल टेक

जहां कंगना का लुक अमी पटेल द्दारा स्टाइल किया गया है वहीं भूमि का लुक को सजाया गया दिव्याक डिसूजा द्दारा । जहां कंगना का अत्याधुनिक मैक अप उन्हें एक नाटकीय आयाम प्रदान करता है जबकि भूमि का उत्कृष्ट मैक अप उन्हें काफ़ी अलग बनाता है । लेकिन दोनों ही अपने आप में बेहद आकर्षक और स्टाइलिश हैं ।

बहरहाल, हम दोनों में से किसी एक को नहीं चुन सकते क्योंकि दोनों ही अपने आप में बेहद खूअबसूरत और आकर्षक लग रही है । लेकिन हमें इस बारें में आपके नजरिए का इंतजार है ।

फ़िल्मों की बात करें तो, कंगना रानौत अपनी आगामी फ़िल्म मणिकर्णिका ; द क्वीन ऑफ़ झांसी की शूटिंग में व्यस्त है । वहीं भूमि पेडनेकर जिसके लिए साल 2017 बेहद शानदार रहा क्योंकि उनकी दो फ़िल्में टॉयलेट-एक प्रेम कथा और शुभ मंगल सावधान जबरदस्त हिट हुई< जल्द ही आगामी फ़िल्म बॉम्बे टॉकीज 2 में नजर आएंगी ।