एक्शन से लेकर कॉमेडी तक, सभी अवतार में अपनी अदायगी से सभी को हैरान कर देने वाले अक्षय कुमार बड़े पर्दे पर अपना जलवा दिखाने के बाद अब छोटे पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं । पहले हमने आपको बताया था कि ‘खतरों के खिलाड़ी’ के होस्ट अक्षय कुमार अब एक 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के पांचवें सीजन को जज करेंगे । और अब इसका प्रोमो ऑन एयर हो गया है, लेकिन इसमें दिलचस्प बात ये है कि इसके लिए मेकर्स ने एक नायाब तरीका निकाला है, जो यकीनन आपको हंसने पर मजबूर कर देगा ।

अक्षय कुमार, जो इन दिनों हालिया रिलीज अपनी फ़िल्म टॉयलेट-एक प्रेम कथा, से सफ़लता की ऊंचाईयां छू रहे हैं, हाल ही में कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के प्रोमो को शूट किया । और इस प्रोमो में उनका अवतार सभी को सरप्राइज कर देगा । इअ प्रोमो में वह पहली बार प्रेग्नेंट अवतार में नजर आ रहे हैं, जो इससे पहले कभी देखने को नहीं मिला । प्रेगनेंट दिखने के लास्ट में उनके अंदर से कई बच्चे जन्म लेते हैं । इस प्रोमो के लास्ट में अक्षय कहते हैं कि दिल खोलकर हंसने के लिए तैयार हो जाओ क्योंकि कॉमेडी का बाप लेकर आ रहा है कल के कई कॉमेडी के सुपरस्टार्स । अक्षय ने अपने नए शो का ये फूली एंटरटेनिंग प्रोमो शेयर करते हुए लिखा है – “दुनिया सोच रही है ये अजूबा कैसे हुआ ?# अपना हीरो पेट से है ।”

इस शो की बात करें तो, अक्षय कुमार कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के पांचवें सीजन में महाजज की भूमिका में नजर आएंगे आपको बता दें कि यह शो पूरे 9 साल बाद लौट रहा है । इस शो में आपको दिग्गज कॉमेडियन ज़ाकिर खान, हुसैन दलाल और मल्लिका दुआ कॉमेडी गुरू के रूप में नजर आएंगे । सुनने में आ रहा है कि अक्षय कुमार इस शो में कुछ ज्यादा ही रुचि दिखा रहे हैं और उन्होंने इसके लिए वर्कशॉप भी प्लान की है । कहा जा रहा है कि यह शो सितंबर के अंत में लॉंच होगा ।

अब यदि उनके फ़्यूचर प्रोजेक्ट की बात करें तो, अक्षय कुमार जल्द ही अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्शन में बनी फ़िल्म पैडमैन में मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । यह फ़िल्म अगले साल की शुरूआत में सिनेमाघरों में रिलीज होगी । अक्षय कुमार जल्द ही अपनी बर्थडे ट्रिप पर बाहर जाएंगे और उसके बाद तुरंत अपनी एक और आगामी फ़िल्म गोल्ड की शूटिंग शुरू करेंगे ।