परेशानियों का सामना करने के बाद, जरीन खान, गौतम रोड़े, अभिनव शुक्ला अभिनीत फ़िल्म अक्सर 2 इस महीने सिनेमाघरों में छाने के लिए तैयार है । इस हफ्ते की शुरुआत में, इस थ्रिलर फ़िल्म के मेकर्स ने रिलीज की तारीख के साथ फिल्म का नया ट्रेलर रिलीज किया । हेट स्टोरी 3 के बाद जरीन खान को बड़े पर्दे पर फ़िर से देखना यकीनन उनके प्रशंसकों को खुशी देने वाला होगा ।

ट्रेलर देखने के बाद ये तो साफ़ हो गया कि जरीन खान ने फ़िल्म में अपने को-स्टार्स गौतम रोड़े और अभिनव शुक्ला के साथ काफ़ी अंतरंग दृश्य फ़िल्माए है । बॉलीवुड हंगामा के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में जरीना खान ने इंटीमेट सीन फ़िल्माने के लिए तैयारी के बारें में खुलकर बात की । एक किसिंग सीन की तैयार करने के तरीके के बारे में बात करते हुए ज़रीन ने कहा, "यदि आप स्क्रीन पर किस कर रहे हैं तो कृपया यह सुनिश्चित कर लें कि आपने उस दिन प्याज नहीं खाया हो, साथ ही यह जांच लें कि आपके मुंह, आपकी बॉडी यानी हर जगह से अच्छी सुगंध आ रही हो ।''

अनंत महादेवन द्वारा निर्देशित, अक्सर 2 के साथ पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत बॉलीवुड में कदम रखेंगे । यह फ़िल्म 17 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।