बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख़ खान एक बार फिर अपनी फ़िल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । क़रीब चार साल फ़िल्मों से दूर रहे शाहरुख़ खान साल 2023 में एक साथ तीन फ़िल्मों में नज़र आने वाले हैं । जहां एक तरफ़ शाहरुख़ ने अपनी कमबैक फ़िल्म पठान से अपने एक्शन अवतार से हर किसी को इंप्रेस कर दिया है वहीं अब अभिनेता की डांस स्किल के भी लोग फ़ैन हो जाएंगे । हाल ही में सोशल मीडिया पर शाहरुख़ का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अभिनेता एक पार्टी के दौरान कमतोड़ डांस करते नज़र आ रहे हैं । 9bee4d1c-74ea-49e1-9bdb-a2d0988335db

डांस किंग बने शाहरुख़ खान 

वायरल वीडियो में शाहरुख़ अपने दोस्तों संग पार्टी में काफ़ी सलीके से डांस करते नज़र आ रहे हैं । नीले रंग की टी-शर्ट और  जींस में शाहरुख़ तल्लीनता से डांस करते हुए देखे जा सकते हैं । जिस तरह से वह गाने की हर बीट पर थिरक रहे हैं कोई भी उनका दीवाना हो जाएगा । ये वीडियो देखने के बाद अब लोग शाहरुख़ के रोमांस और शानदार एक्टिंग के बाद डांसिंग स्किल के भी फ़ैन हो जाएंगे ।

शाहरुख़ खान  की लोकप्रियता न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी देखी जा सकती है । हाल ही में सऊदी अरब में आयोजित हुए रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुए शाहरुख़ को अपने पास बैठा देख हॉलीवुड अभिनेत्री शेरोन स्टोन की ख़ुशी इंटरनेट पर खूब वायरल हुई ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, यशराज फ़िल्मस की एक्शन थ्रिलर फ़िल्म पठान में शाहरुख़ के साथ दीपका पादुकोण और जॉन अब्राहम नज़र आएंगे । यह फ़िल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में बड़े पैमाने पर रिलीज़ होगी । इसके अलावा शाहरुख़ फ़िल्ममेकर राजकुमार हिरानी की फ़िल्म डंकी में भी लीड रोल में नज़र आएंगे । ड़ंकी की कहानी अवैध तरीके से अप्रवासियों को सीमा पार कराने पर बेस्ड है । फिल्म में शाहरुख के साथ बोमन ईरानी, तापसी पन्नू अहम भूमिका में नजर आएंगे । डंकी 22 दिसम्बर 2023 को रिलीज होगी ।