फ़िल्मों में अपने हर किरदार में जान फूंक देने वाले अभिनेता रणदीप हुड्डा ने अपने अभिनय से हमेशा से ही हर किसी का दिल जीता है । और अब एक बार फिर रणदीप हुड्डा अपनी अपकमिंग वेब सीरिज़ कैट में निभाए अपने किरदार से एक नया लेवल छूने वाले हैं । 9 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली कैट यानी काउंटर अगेंस्ट टेररिज्म, बलविंदर सिंह जंजुआ द्वारा निर्देशित सीरीज है जिसमें  रणदीप पुलिस मुखबिर गुरनाम सिंह की भूमिका निभाते नजर आएंगे । बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में रणदीप ने खुलकर इस बात का समर्थन किया की ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म इन दिनों सिनेमा से अच्छा कंटेंटे बना रहा है । 

1e75555b-a8eb-4ffa-a844-f083e18501b2

रणदीप हुड्डा की कैट

कोरोना महामारी के बाद लोगों का झुकाव बड़े नामों की बजाए दमदार कंटेंट में हो गया । अब दर्शक फ़िल्म में दमदार कंटेंट देखाना पसंद करते हैं । इसी बारें में जब रणदीप से इंटरव्यू के दौरान पूछा गया तो उन्होंने भी इस पर अपनी सहमती जताई की ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म के पास सिनेमा से ज़्यादा बेहतर कंटेंट है । रणदीप ने कहा, “हां, इन दिनों ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म सिनेमा से बेहतर कंटेंट बना रहे हैं ।

 रणदीप की नई वेब सीरिज़  कैट की बात करें तो, कैट की कहानी अपराध, जासूसी, भाईचारे, और मानव संघर्ष पर आधारित है । यह सीरीज पारिवारिक बंधन, क्रोध और प्रतिशोध जैसी भावनाओं को प्रमुखता से दिखाएगी । इसमें रणदीप के साथ सुविंदर विक्कीमनीष गुलाटीहसलीन कौरगीता अग्रवालदक्ष अजीत सिंहसुखविंदर चहलकेपी सिंहकाव्या थापरदानिश सूद और प्रमोद पत्थल जैसे पंजाबी सिनेमा के दमदार कलाकार भी नज़र आएंगे । पंजाबी में बनी इस सीरिज़ को नेटफ्लिक्स पर हिंदी और अंग्रेजी में भी रिलीज किए जाने की तैयारी चल रही है ।दिसंबर को रिलीज होने जा रही इस सीरीज को चर्चित लेखक, निर्देशक बलविंदर सिंह जंजुआ ने बनाया है ।