क्रिकेट टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान, जो अक्सर व्यस्त रहते हैं, इस सीजन के आईपीएल मैच में अपनी टीम का मैच देखने के लिए पहुंचे जो टीम के घरेलू मैदान ईडन गार्डन्स पर खेला गया । केकेआर टीमा का ये मैच मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया और इस मैच में मुंबई इंडियंस के हाथों कोलकाता नाइटराइडर्स को हार मिली लेकिन इसके बावजूद भी शाहरुख खान ने वहां काफ़ी अच्छा वक्त बिताया ।

शाहरुख खान के साथ मैच देखने के लिए उनके साथ उनके तीनों बच्चे भी आए और हमेशा की तरफ़ शाहरुख के सबसे छोटे बेटे अबराम खान ने पूरी लाइमलाइट चुरा ली । पूरे मैच के दौरान अबराम शाहरुख के साथ रहे । यहां तक की उन्होंने सोनू सूद के लड़के से भी अबराम का परिचय कराया था । आईपीएल का मैच खत्म होने के बाद दर्शकों को उस वक्त एक और एंटरटेनमेंट देखने को मिला जब अभिनेता शाहरुख खान अपने छोटे बेटे अबराम के साथ ईडन गार्डन्स के मैदान पर दौड़ लगाते नजर आए । भीड़ की खुशी के लिए अभिनेता ने अपने तीन साल के बेटे के साथ दो बार कम दूरी की दौड़ लगाई ।

फ़िल्मों की बात करें तो, शाहरुख खान जल्द ही अनुष्का शर्मा के साथ इम्तियाज अली की आगामी फ़िल्म में नजर आएंगे । रोमांस ड्रामा यह फ़िल्म 12 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।