Kalki-Koechlin-plays-an-actress-whose-sex-scene-goes-viral-in-Naked

बहुत ही कम समय में अपनी बेहतरीन अदायगी से मंत्रमुग्ध कर देने वाली अभिनेत्री कल्कि कोच्लिन ने भले ही मनोरंजक/कमर्शियल फ़िल्मों में अपनी जगह न बनाई हो लेकिन लीक से हटकर बनी फ़िल्मों में कल्कि ने खुद को साबित कर दिया । थिएटर से जुड़ीं कल्कि ने ज्यादातर परफॉर्मेंस बेस्ड फिल्में ही की हैं । भले ही कल्कि की फ़िल्में बॉक्सऑफ़िस पर न चली हों लेकिन कल्कि ने दर्शकों के दिल में खासी जगह बनाने में कामयाब हासिल की है ।

हाल ही में, कल्कि ने एक लघु फ़िल्म शुरू की जिसक नाम है नेकेड । यह फ़िल्म सर्वव्यापी सोशल मीडिया पर गोपनीयता के हमले पर केंद्रित है । दरअसल यह फ़िल्म, सोशल मीडिया पर निजता में दखलअंदाजी के शिकार, और फ़िर उस मुद्दे पर सामान्यत: कोई बात नहीं करने के इर्द गिर्द धूमती है । इस फ़िल्म में कल्कि एक बोल्ड और निडर अभिनेत्री सेंडी का किरदार अदा कर रही हैं, जो एक दिन अचानक उठती है और उसे पता चलता है कि उसके द्दारा उसकी बोल्ड फ़िल्म के लिए किए गए बोल्ड सीन ऑनलाइन लीक हो गए हैं । इसके बाद, उसे एक इंटरव्यू के दौरान पत्रकारों के ऊलजलूल सवालों से गुजरना होता है ।

लघु फिल्म 'नेकेड' साइबरक्राइम पर बेस्ड है और ऑनलाइन गोपनीयता के मुद्दे को सामने रखती है । इस फ़िल्म में कल्कि कोचलिन के साथ रिताभरी चक्रवर्ती भी नजर आएंगी । राकेश कुमार द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म एक 'स्कड' नामक एनजीओ, जिसे रिताभरी की मां सतरुपा सान्याल संभालती हैं,द्दारा प्रोड्यूस की गई है । यह लघु फिल्म 'वी आर ऑल नेकेड ऑन द बेयर स्टेज ऑफ सोशल मीडिया' शीर्षक के साथ रिलीज की गई ।