सभी सेलिब्रिटी अपने हेल्थी लाइफ़स्टाइल के लिए भी पसंद किए जाते है । उनका फ़िटनेस मंत्रा हर कोई फ़ोलो करना चाहता है । उनके वर्क आउट रुटीन उनके शूटिंग शेड्यूल के अनुसार बदल जाते है लेकिन जिम में पसीना बहाना वह कभी नहीं भूलते है । कुछ सेलिब्रिटी अपने को फ़िट रखने के लिए पाइलेट्स का सहारा लेता है तो कोई एरियल योगा करता है तो कोई जिम में कलाबाजियां करता हुआ अपने फ़ैंस को एक मोटिवेशन दे जाता है ।

यदि आप फ़िटनेस प्रेरणा की तलाश में है, तो दीपिका पादुकोण उन सेलिब्रिटीज में से एक है जिसे देखकर आपको सही मायने में फ़िटनेस की प्रेरणा मिल सकती है । इस वीडियो में दीपिका बेहद कड़ी-सख्त कसरत करती हुई नजर आ रही है । और उनका ये सख्त फ़िटनेस एक्टिविटी किसी को भी प्रेरित कर सकता है । दीपिका कभी भी अपना डेली वर्क आउट मिस नहीं करती है । सेलिब्रिटी ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला ने सोमवार को दीपिका का एक फ़िटनेस करते हुए वीडियो शेयर किया है जिसमें दीपिका पाइलेट्स सेशन के दौरान ट्रपीज़ पर एयरप्लेन करती हुई नजर आ रही है । इस वीडियो को शेयर करते हुए यास्मीन ने लिखा, “@deepikapadukone giving #MondayMotivation #fitnessgoals while doing the Airplane on the #Trapeze.”

फ़िल्मों की बात करें तो, दीपिका पादुकोण अभिनीत पद्मावती जो अब पद्मावत हो गई है, फ़ाइनली इसी महीने रिलीज हो रही है । संजय लीला भंसाली की विवादित फ़िल्म पद्मावत अब अबोधगम्यता जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । शाहिद कपूर, रणवीर सिंह और दीपिका पदुकोण अभिनीत यह फ़िल्म अक्षय कुमार की पैड मैन से टकराएगी ।