यशराज फ़िल्म्स की आगामी एक्शन पैक्ड वॉर में ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ़ ने तो अपने एक्शन अवतार से लोगों का ध्यान अपनू ओर खींचा ही लेकिन फ़िल्म की लीड एक्ट्रेस वाणी कपूर ने भी अपने बिकिनी लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा । फ़िल्म के टीजर में वाणी कपूर के हॉट और सेक्सी लुक ने सभी का मन मोह लिया । मेकर्स ने भी फ़िल्म में वाणी के किरदार को एक सरप्राइज की तरह तैयार किया है । लेकिन क्या आपको पता है कि अपने इस लुक के लिए वाणी ने कितनी मेहनत की ।

WAR: अपने सेक्सी लुक से सरप्राइज करने वाली वाणी कपूर ने ऐसे पाई 'परफेक्ट बिकिनी बॉडी'

वॉर के टीजर में सभी का ध्यान आकर्षित किया वाणी कपूर ने

वॉर के टीजर में अपने फ़िट लुक के लिए सुर्खियां बटोर चुकी वाणी ने अपने आपको फ़िट दिखाने के लिए खूब मेहनत की । 30 वर्षीय इस अभिनेत्री ने परफेक्ट बिकिनी बॉडी पाने के लिए पिलेट्स और योगा के साथ-साथ जिम में वेट ट्रेनिंग भी की ।

अपने इस लुक के लिए की गई तैयारियों के बारें में बात करते हुए वाणी ने कहा कि, 'दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त करना हमेशा एक खुशनुमा एहसास होता है । फिल्म के लिए जरूरी फिटनेस हासिल करने के लिए मैं खुद पर काफी मेहनत करती हूं । इसके लिए योग, पिलेट्स, वे ट्रेनिंग के साथ ही कई घंटे जिम में बिता रही हूं । इस प्रशिक्षण का सबसे कठिन पहलू डायटिंग था ताकि परदे पर मैं वैसी ही दिख सकूं जैसे मेरे निर्देशक मुझे दिखाना चाहते हैं ।'

war-vaani-kapoor-sizzles-in-a-pink-bikini-in-hrithik-roshan-tiger-shroffs-action-entertainer

वाणी कपूर ने किया योगा

फिल्म वॉर में वाणी को एकदम बिंदास और सुपरफिट किरदार के तौर पर पेश करने के पीछे के अपने ख्याल के बारे में निर्देशक सिद्धार्थ आनंद कहते हैं, 'वॉर में हम एक तेज-तर्रार और सुपर फिट लड़की को कास्ट करना चाहते थे क्योंकि उनकी जोड़ी हमारे देश के सबसे बेहतरीन दिखने वाले नायक ऋतिक रोशन के साथ बनाई जा रही थी । इसमें वाणी पूरी तरह से फिट होती है । वह एक अद्भुत अभिनेत्री है और वह फिल्म में जिस तरह से दिख रही है, वैसी दिखने के लिए उन्होंने काफी प्रयास भी किया है ।'

यह भी पढ़ें : WAR: ॠतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ़ के डबल डोज एक्शन के बीच पिंक बिकिनी में वाणी कपूर ने खींचा अटेंशन

यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी वॉर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया जाएगा । इस फ़िल्म में दर्शक ॠतिक और टाइगर को हॉलीवुड लेवल के एक्शन सीन करते हुए देखेंगे । यह फ़िल्म इसी साल 2, अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है ।

यह भी पढ़ें : War Teaser: सांस रोक देने वाले एक्शन से भरी है ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ़ की वॉर, इस दिन होगी रिलीज