सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म जबरिया जोड़ी के प्रचार में व्यस्त है । हाल ही में, दिल्ली में फ़िल्म के प्रोमोशन के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा एक ऐसे शख्स से मुलाक़ात की जो असल जिंदगी में पकड़वा विवाह की प्रथा से गुज़र चुके है ।Jabariya Jodi: सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा मिले असल जिंदगी की 'जबरिया जोड़ी' से !

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा फ़िल्म के प्रमोशन में बिजी है

इस दौरान, कलाकारों ने बिहार के रहने वाले संतोष कुमार से मुलाकात की थी जिनका अपहरण करके जबरन शादी करवाई गई थी और साथ ही, इस बात पर चर्चा की गयी कि कैसे यह प्रथा अभी भी भारत के उत्तर के हिस्सों में प्रचलित है ।

Jabariya Jodi: सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा मिले असल जिंदगी की 'जबरिया जोड़ी' से !

'संतोष कुमार' जिन्हें बिहार से अगवा किया गया था और उनकी जबरन शादी करवा दी गयी थी, वह जबरिया जोड़ी के मुख्य कलाकारों के साथ दिल खोल कर बात करते हुए नज़र आये और बताया कि इस अप्रिय वास्तविकता को आम लोगों की आँखों के सामने लाने की जरूरत है ।

अभिनेता सिद्धार्थ और परिणीति की आगामी रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म जबरिया जोड़ी पकड़वा शादी की पृष्ठभूमि पर आधारित है । यह प्रथा बिहार और उत्तर प्रदेश राज्यों में आज भी देखी जाती है ।

Jabariya Jodi: सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा मिले असल जिंदगी की 'जबरिया जोड़ी' से !

वास्तविक स्थानों पर फ़िल्माई गयी, जबरिया जोड़ी में जावेद जाफरी, अपारशक्ति खुराना, संजय मिश्रा और चंदन रॉय सान्याल जैसे दमदार कलाकारों की टोली नज़र आएगी ।

यह भी पढ़ें : जबरिया जोड़ी के नए गाने 'जिला हिले ला' पर जबरिया तरीके से झूमे सिद्धार्थ मल्होत्रा और एली अवराम

शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित, जबरिया जोड़ी बालाजी टेलीफिल्म्स तथा कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है जो 2 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है ।