विद्युत जामवाल एक बार फिर से जोखिम भरा करतब किया और इस बार यह हाईलाइन के आसपास है - एक ऐसा खेल जो हर किसी के लिए नहीं है और अत्यधिक सावधानी और ध्यान देने की आवश्यकता है । हाईलाइनिंग में एक इंच की रस्सी पर जमीन से सैकड़ों फीट ऊपर एक लाइन पर चलने का उल्टा कार्य शामिल है जो औसत कमर बेल्ट से पतला होता है । एक लंबी लाइन पर चलने के लिए एथलेटिक्स, संतुलन, सहनशक्ति और सबसे महत्वपूर्ण मानसिक दृढ़ता की आवश्यकता होती है ।

d50b65a2-979a-4301-8fab-7d27dde03a1e

विद्युत जामवाल का जोखिमभरा एक्ट 

हाइराइज और एक्सट्रीम स्पोर्ट्स के प्रति अपने प्यार के बारे में बात करते हुए, विद्युत ने कहा, “एक्सट्रीम स्पोर्ट्स मेरे लिए मेरे दिमाग और शरीर के बीच संबंध का अनुभव करने का एक शानदार तरीका है । हाईलाइनिंग एक ऐसा खेल है जिसमें अत्यधिक ध्यान और संतुलन की आवश्यकता होती है । यह पता लगाना कि मेरी शारीरिक और मानसिक क्षमताएं क्या हैं और मैं कितनी दूर तक जा सकता हूं, यही मेरे जीवन की सबसे बड़ी महत्वाकांक्षा है ।

कलरीपयट्टू के राजा ने अपने शूटिंग शेड्यूल के बीच और बाद में कुछ शीर्ष हाइलाइनर्स के साथ समय बिताया, और दुनिया के सबसे बड़े हाइलाइन्स में से एक पर चलने के लिए चले गए, जिसे दुनिया के बहुत कम लोगों ने करने का प्रयास किया है। हम यह देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते कि इस एक्शन स्टार के पास हमारे लिए क्या है ।