बॉक्स ऑफ़िस पर एक के बाद एक हिट फ़िल्म देने वाले कार्तिक आर्यन लगभग हर फ़िल्ममेकर की पहली पसंद बन गए है । कार्तिक आर्यन का फ़िल्मों का सलेक्शन उन्हें अन्य अभिनेताओं से अलग बनाता है । ओटीटी हो या थिएटर, कार्तिक का पूरा फ़ोकस फ़िल्म की स्क्रिप्ट पर होता है फिर चाहे वह ओटीटी पर रिलीज़ हो या थिएटर में । और कार्तिक आर्यन की यही स्किल उन्हें न केवल थिएटर बल्कि ओटीटी पर भी सबसे ज़्यादा पसंदीदा अभिनेता में से एक बनाती है । धमाका के बाद कार्तिक एक बार फिर अपनी अगली ओटीटी रिलीज़, फ़्रेडी के साथ आए हैं, जिसको काफ़ी पॉज़िटिव फ़ीडबैक मिला है । इस फ़िल्म में कार्तिक का रहस्यमयी अवतार देखने को मिल रहा है । हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कार्तिक ने बताया की उन्होंने कभी खुद को किसी बड़े नाम के साथ अटैच नहीं किया और यही शायद उनकी यूनिकनैस है ।

EXCLUSIVE:  डिमांडिंग एक्टर बनते जा रहे कार्तिक आर्यन ने बताई अपनी यूनिकनेस, कहा- “फ़िल्म करने के लिए किसी बड़ी चीज़ पर डिपेंड नहीं रहा, कभी खुद को किसी बड़े नाम के साथ अटैच नहीं किया”

कार्तिक आर्यन के सबसे पसंदीदा डायरेक्टर्स हैं संजय लीला भंसाली

हिंदी सिनेमा में कई ऐसे दिग्गज डायरेक्टर्स हैं जैसे राज कुमार हिरानी, संजय लीला भंसाली, जोया अख़्तर, जिनके साथ हर कोई काम करना चाहता है । इस बारें में जब कार्तिक से पूछा गया तो उन्होंने कहा, “संजय लीला भंसाली मेरे सबसे पसंदीदा डायरेक्टर्स में से एक हैं । और हर कोई उनके डायरेक्शन में काम करना चाहता है । मैं भी चाहता हूं । लेकिन मुझे लगता है कि मेने अभी तक जैसा काम किया है उसे देखते हुए मेने कभी बड़े नामों के साथ खुद को अटैच नहीं किया है । मेरी कई फ़िल्में या तो नए डायरेक्टर्स के साथ रहीं या उस टीम के साथ जिसने इससे पहले कोई रिकोर्ड ब्रेकिंग फ़िल्म नहीं दी । मैं जब भी किसी फ़िल्म से जुड़ा तो ऐसे ही स्पेस में ज्वाइन किया । यही शायद मेरी खुद की यूनिकनैस है कि मैं फ़िल्म करने के लिए किसी बड़ी चीज़ पर डिपेंड नहीं रहता हूं ।

कार्तिक ने आगे कहा, “यदि मुझे मेरे करियर में किसी बड़े डायरेक्टर के साथ काम करने को नहीं भी मिला तो मुझे उसका कोई शिकवा नहीं होगा । लेकिन मुझे अच्छा लगेगा यदि मुझे उनके साथ काम करने का मौक़ा मिले । वैसे मैं कबीर खान और अनुराग बसु के साथ फ़िल्म कर रहा हूं । वह भी टॉप के डायरेक्टर हैं । मुझे लगता है कि मेरा हर एक फ़िल्ममेकर ग्रेट फ़िल्ममेकर है । क्योंकि उनके पास उनका बेहतरीन विजन है ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, कार्तिक के पास फ़िल्मों लंबी लाइन है । फ़्रेडी में नज़र आने के बाद कार्तिक शहज़ादा में कृति सेनन के साथ, सत्य प्रेम की कथा में कियारा आडवाणी के साथ नज़र आएंगे । इसके अलावा कार्तिक कैप्टन इंडिया में भी लीड रोल में नज़र आएंगे ।