बैक-टू-बैक हिट फ़िल्में देने वाले कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के सबसे प्रॉमिसिंग अभिनेता में से एक हो गए हैं । उनकी फ़िल्मों की बॉक्स ऑफ़िस सक्सेस उन्हें फ़िल्ममेकर्स के बीच सबसे डिमांडिंग अभिनेता में से एक बनाती है । कार्तिक आर्यन की फ़िल्म फ़्रेडी आज डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज़ हो गई है और फ़िल्म को पॉज़िटिव फ़ीडबैक मिल रहा है । कार्तिक भी लोगों के इस प्यार से बेहद खुश हैं और अपनी सफलता को एंजॉय कर रहे हैं । फ़िल्मों में लगातार सफलता हासिल कर रहे कार्तिक को अपनी मेहनत पर भरोसा है इसलिए वह ज्योतिष में इतनी दिलचस्पी नहीं लेते । हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कार्तिक ने बताया की उन्हें अपना भविष्य जानने में कोई दिलचस्पी नहीं है । उनका मानना है की इससे सारा एक्साइटमेंट ख़त्म हो जाता है ।

28223d76-4aad-4f47-9a41-16100a3a443d

कार्तिक आर्यन का रिलेशनशिप स्टेट्स सिंगल है 

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई ख़ास बातचीत में रैपिड फायर सेशन के दौरान जब कार्तिक से पूछा गया की, यदि आपको साल 2023 के लिए किसी ज्योतिष से पूछने का मौक़ा मिले तो आप क्या पूछेंगे ? इसके जवाब में कार्तिक ने कहा, “मैं कभी नहीं पूछुंगा । क्योंकि इससे मेरा सारा एक्साइटमेंट चला जाएगा । इसलिए मैं कभी उनसे कुछ नहीं पूछुंगा ।

इसके बाद जब कार्तिक से जब पूछा गया की क्या उन्हें किसी लकी चार्म जैसे लकी नंबर या लकी कलर में विश्वास है । इस पर कार्तिक ने कहा, “हां, 9 मेरा लकी नंबर है । और लकी कलर पीला है ।

इसी इंटरव्यू में कार्तिक ने यह भी बताया कि वह अभी सिंगल है और किसी रिलेशनशिप स्टेटस में नहीं है ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, कार्तिक के पास फ़िल्मों लंबी लाइन है । फ़्रेडी में नज़र आने के बाद कार्तिक शहज़ादा में कृति सेनन के साथ, सत्य प्रेम की कथा में कियारा आडवाणी के साथ नज़र आएंगे । इसके अलावा कार्तिक कैप्टन इंडिया में भी लीड रोल में नज़र आएंगे ।