बिग बॉस 13 की सबसे बड़ी एंटरटेनर रहीं शहनाज गिल आज अपना 28वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं । 27 जनवरी, 1993 को चंड़ीगढ़ में जन्मी शहनाज गिल को पंजाब की कैटरीना कैफ भी कहा जाता है । शहनाज गिल को सबसे ज्यादा लोकप्रियता बिग बॉस 13 से मिली, जहां उन्होंने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया । बिग बॉस 13 में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता था इसलिए बिग बॉस के बाद भी सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी कई बार साथ नजर आ चुकी है । बिग बॉस के दौरान ही इस जोड़ी का नाम Sidnaaz रखा गया था जो आज भी उतना ही पॉपुलर है जितनी शो के दौरान थी ।

सिद्धार्थ शुल्का ने आधी रात को स्पेशल तरीके से सेलिब्रेट किया शहनाज गिल का बर्थडे, वायरल हो रहा है Sidnaaz का ये वीडियो

बर्थडे गर्ल शहनाज गिल को मिले बर्थडे बम्स

अपनी स्पेशल फ़्रेंड शहनाज के बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए सिद्धार्थ ने आधी रात को उनकी फ़ैमिली के साथ शहनाज का बर्थडे सेलिब्रेट किया । इतना ही नहीं सिद्धार्थ ने शहनाज को बर्थडे बम्स भी दिए जिसका वीडियो शहनाज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है । इस वीडियो में शहनाज के साथ सिद्धार्थ के अलावा कुछ फ्रेंड्स और घरवालें भी नजर आ रहे हैं । वीडियो में देखा जा सकता है कि सिद्धार्थ और एक अन्य फ़्रेंड ने शहनाज के पैर पकड़ कर पहले तो उन्हें झूला झूलाया फ़िर 28वीं गिनती पर शहनाज को पूल में फ़ेंक दिया । सिडनाज का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है ।

बता दें कि सिद्धार्थ और शहनाज ने साथ में भूला दुंगा और शोना-शोना गाने किए । अब जल्द ही ये जोड़ी एक और गाने में नजर आने वाली है जिसे श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी है । इस गाने की शूटिंग गोवा में हुई और यह वेलेंटाइन के मौके पर रिलीज किया जाएगा ।