कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए अब लॉकडाउन 17 मई तक बढ़ा दिया गया है । ऐसे मेंआर्थिक तंगी झेल रहे जरूरतमंद लोगों के लिए परेशानी खड़ी हो गई है । जहां सरकार ऐसे लोगों की मदद के लिए हर संभव प्रयास कर रही है वहीं बॉलीवुड सितारें भी पीछे नहीं हट रहे है । बॉलीवुड के सुल्तान कहे जाने वाले सलमान खान कोरोना संकट में दिल खोलकर जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं ।लॉकडाउन में अपने पनवेल वाले फ़ॉर्महाउस में अपने परीवार और करीबी दोस्तों के साथ रह रहे सलमान खान ने एक बार फ़िर भूखे जरूरतमंदो के लिए बैलगाड़ी और ट्रैक्टर में भरकर राशन भेजा है ।

VIDEO: सलमान खान ने एक बार फ़िर कोरोना संकट में भूखे जरूरतमंदों के लिए भेजा ट्रक भरकर राशन

सलमान खान ने भूखे जरूरतमंदों की मदद की

सलमान ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह खाने का सामान बैलगाड़ी, ट्रक और छोटे टेम्पो में भरकर बांटने के लिए भेजते नजर आ रहे हैं । इस काम में सलमान का साथ उनके परिवार के लोग, यूलिया वंतूर और जैकलीन फ़र्नांडीज भी उनका साथ देती हुई नजर आ रही हैं । सलमान की इस नेक दिली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है । सलमान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिल्खा, "आप सभी के योगदान का धन्यवाद, सभी का धन्यवाद."

वैसे ये पहली बार नहीं है जब सलमान किसी की मदद के लिए आगे आए हों । इससे पहले भी उन्होंने फ़िल्म फ़ेडरेशन से जुड़े दिहाड़ी मजदूरों को आर्थिक मदद दी और ट्रक भरकर राशन पहुंचावाया था ।

यह भी पढ़ें : फ़िल्म फ़ेडरेशन के दिहाड़ी मजदूरों के बैंक अकाउंट में पैसा ट्रांसफ़र करने बाद अब सलमान खान ने ट्रक भरकर भेजा मजदूरों के लिए राशन

वर्कफ़्रंट की बात करें तो सलमान जल्द ही अपनी आगामी फ़िल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में एक कॉप अवतार में नजर आएंगे । प्रभु देवा के निर्देशन में बनी राधे यूं तो ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन के कारण ऐसा मुश्किल लग रहा है । और यही नहीं राधे की शूटिंग भी अभी पूरी नहीं हुई है । राधे के क्लाइमेक्स के लिए सलमान लॉकडाउन में भी तैयारी कर रहे हैं ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान ने लॉकडाउन का पालन नहीं करने वालों और डॉक्टर्स-पुलिस पर पथराव करने वालों को लगाई फ़टकार

View this post on Instagram

@jacquelinef143 @vanturiulia @rahulnarainkanal @imkamaalkhan @niketan_m @waluschaa @abhiraj88

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on