इसमें कोई शक नहीं है कि अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन एक्शन स्टार है । हैरत अंगेज और सांस रूका देने वाले एक्शन सीन से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले अक्षय कुमार अक्सर अपने स्टंट और फ़िटनेस के लिए जाने जाते हैं और उनकी यही बात उन्हें अन्य हीरो से अलग बनाती है । इन दिनों अक्षय कुमार ने हॉलीवुड स्टार जेसन स्टेथम से #BottleCapChallenge स्वीकार किया है ।

VIDEO:  अक्षय कुमार ने चंद सेकेंड में एक किक से ढक्कन खोलकर पूरा किया #BottleCapChallenge

अक्षय कुमार ने एक किक से उड़ाया बोतल का ढक्कन

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर #BottleCapChallenge चल रहा है । इस चैलेंज में आपको किक मारकर बोतल का ढक्कन खोलना है । जेसन स्टेथम से #BottleCapChallenge स्वीकार कर अक्षय ने एक ऐसा वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया ।

अक्षय ने फ़िट इंडिया के लिए किया प्रेरित

इस वीडियो में अक्षय एक बोतल का ढक्कन खोलते दिखते हैं, मगर हाथ से नहीं, बल्कि अपनी किक से । अक्षय किक चलाते हैं और बोतल का ढक्कन हवा में उड़ जाता है, मगर बोतल गिरती नहीं । इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा है- 'मैं खुद को रोक नहीं पाया #BottleCapChallenge। अपने आइडल से इंस्पायर होकर । मुझे दिखने वाले बेस्ट वीडियो को मैं री-ट्वीट और री-पोस्ट करूंगा । तो लड़कों और लड़कियों इसे करो । इसे करते हैं ।'

दिलचस्प बात ये है कि, टाइगर श्रॉफ और विद्युत जामवाल को भी इस चैंलेज के लिए इनवाइट किया गया है । अब देखना ये है कि ये लोग कितनी जल्दी इस चैलेंज को एक्सेप्ट करते हैं ।

यह भी पढ़ें : Sooryavanshi: सांस रुका देने वाले एक्शन सीन कर अक्षय कुमार ने दिखाई अपने अंदर एक्शन की भूख को

अक्षय के फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही कॉमेडी फ़िल्म हाउसफ़ुल 4 में नजर आएंगे । इन दिनों अक्षय रोहित शेट्टी की कॉप ड्रामा फ़िल्म सूर्यवंशी की शूटिंग कर रहे है । इस फ़िल्म में अक्षय पुलिस अफ़सर के किरदार में नजर आएंगे । सूर्यवंशी के सेट से अक्षय कई मर्तबा अपने सांस रूका देने वाले एक्शन सीन की झलक दिखला चुके है । अक्षय की ये फ़िल्म अगले साल 27 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।