जब फ़ैंस अपने चहेते स्टार को देख लेते हैं तो खुद को सेल्फ़ी लेने से रोक नहीं पाते हैं । और इसी वजह से कई बार फ़ैंस अपने चहेते स्टार या उनके बॉडीगार्ड्स के साथ गलत व्यवहार तक भी कर जाते है । हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ कैटरीना कैफ के साथ जब वो एयरपोर्ट पर थी । कैटरीना कैफ जो फ़िल्मों में अपनी बेहतरीन अदायगी के साथ-साथ अपने शालीन व्यवहार के लिए भी जानी जाती हैं, की अदा ने उनके फ़ैंस का दिल जीत लिया । एयरपोर्ट से बाहर निकलते वक्त कुछ फ़ैंस ने कैटरीना कैफ को घेर लिया और उनके साथ सेल्फ़ी की जिद करने लगे । लेकिन कैटरीना ने इस स्थिती को बहुत ही शालीनता के साथ संभाला ।VIDEO: फ़ैंस की बदतमीजी को कैटरीना कैफ ने शालीनता से किया हैंडल

कैटरीना कैफ के साथ हुआ मिसबिहेव

दिल्ली एयरपोर्ट से निकलते हुए कैटरीना को उनके फ़ैंस ने घेर लिया । दरअसल, फ़ैंस अपनी चहेती एक्ट्रेस को देख खुद पर काबू नहीं रख पाए । कैट के साथ सेल्फ़ी लेने की चाह में फ़ैन कैटरीना के जबरन करीब आकर सेल्फ़ी लेने की मांग करने लगे । हालांकि इस दौरान कैटरीना के बॉडीगर्ड्स ने उन्हें वहां से हटाने की भी कोशिश की । लेकिन बॉडीगार्ड और खुट कैटरीना के इंकार करने के बावजूद फैंस नहीं माने ।

सिचुएशन को समझते हुए कैटरीना कैफ ने बढ़ी सौम्यता के साथ उनसे कहा कि जो लोग फोटो या सेल्फ़ी लेना चाहते हैं, वो थोड़ी दूरी से लें। वायरल हो रहे वीडियो में सुना जा सकता है कि कैटरीना कैफ कह रही हैं, ‘आराम से। वहां से करो।’ आपको बता दें कि कैटरीना कैफ की आखिरी बार फिल्म भारत में सलमान खान के साथ दिखाई दी थीं। फिल्म में उनके किरदार की काफी सराहना की गई।

कैटरीना के वर्क फ़्रंट की बात करें तो वह हाल ही में सलमान के साथ भारत फ़िल्म में नजर आईं थी । और अब कैट जल्द ही अक्षय कुमार के साथ उनकी फ़िल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगी ।