बॉलीवुड के एक्शन हीरो कहे जाने वाले अक्षय कुमार एक बार फ़िर अपनी आगामी फ़िल्म सूर्यवंशी में अपने एक्शन अवतार से अपने फ़ैंस का मनोरंजन करने को तैयार है । रोहित शेट्टी की आगामी फ़िल्म सूर्यवंशी में पुलिस अफ़सर के किरदार में नजर आएंगे । अपनी फ़िल्मों में सांस रुका देने वाले एक्शन सीन से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले फ़िल्ममेकर रोहित शेट्टी के साथ बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार पहली बार काम कर रहे हैं ऐसे में दर्शकों को तो एक्शन का डबल डोज मिलना लाजिमी है । आज अक्षय ने सूर्यवंशी के सेट से अपने एक्शन की एक झलक दिखलाई जिसे देखकर कोई भी समझ जाएगा कि एक्शन के प्रति वो क्यों इतना प्यार करते है ।

Sooryavanshi: सांस रुका देने वाले एक्शन सीन कर अक्षय कुमार ने दिखाई अपने अंदर एक्शन की भूख को

अक्षय कुमार ने दिखलाई अपने एक्शन की एक झलक

54 सेकेंड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छा गया है । और हर कोई इसे खूब पसंद कर रहा है । इस वीडियो में अक्षय अपनी फ़िल्म सूर्यवंशी के सेट पर मुश्किल स्टंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं । वीडियो में अक्षय कभी कार का पीछा करते दिखाई दे रहे हैं, तो कभी चापर पर लटके दिख रहे हैं । सूर्यवंशी के सेट से अक्षय का पावर पैक्ड परफॉर्मेंस उनके फैंस के लिए एक ट्रीट की तरह है ।

अक्षय ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "जिस दिन से एक्टिंग मेरी किस्मत बनी है, एक्शन मेरे लिए लाइफलाइन की तरह रहा है । प्योर, बिना किसी कट के सूर्यवंशी में एक्शन देखकर आपको पता चलेगा कि क्यों एक्शन करने के लिए अभी भी मेरे अंदर आग रहती है ।"

यह भी पढ़ें : Sooryavanshi: अक्षय कुमार ने अपने 'फ़ाइट मास्टर' पर बंदूक तान कर किया प्यार का इजहार, रोहित शेट्टी ने भी दिया साथ

सूर्यवंशी की बात करें तो इसमें एक बार फ़िर अक्षय के साथ कैटरीना कैफ़ की जोड़ी नजर आएगी । इसके अलावा नीना गुप्ता भी अहम रोल में नजर आएंगी । यह फ़िल्म 27 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।