वरुण धवन ने बेहद कम समय में लोगों के बीच अपनी अच्छी-खासी जगह बना ली है । बेहद कम समय में बॉक्सऑफ़िस किंग बने वरुण धवन इन दिनोम अपनी आगामी फ़िल्म स्ट्रीट डांसर 3डी की शूटिंग कर रहे है । इसके बाद वह जल्द ही अपने पिता डेविड धवन की फ़िल्म कुली नंबर वन के रीमेक में सारा अली खान के साथ नजर आएंगे ।

VIDEO: वरुण धवन इस तरह सीख रहे हैं अपने 'पापा' डेविड धवन से काम के गुर

वरुण धवन ने शेयर किया वीडियो

ये कहने वाली बात नहीं है कि फ़िल्म इंडस्ट्री में आने से पहले वरुण ने अपने पापा डेविड धवन से काफ़ी कुछ सीखा है और अभी तक सीख रहे हैं जिसका सबूत वरुण की इस पोस्ट से चल रहा है । वरुण ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने पिता डेविड धवन का एक वीडियो शेयर किया है । इस वीडियो में डेविड धवन अपने संघर्ष के दिनों का जिक्र करते नजर आ रहे हैं ।

वरुण ने शेयर किया वीडियो

वरुण ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- मेरे पिता के फिल्म के शेड्यूल की मेरे फिल्म के शेड्यूल से तुलना । बुखार होने पर भी मैं सुपर डांसर्स 3 की शूटिंग करता हूं और सोचता हूं कि आज का दिन कितना कठिन रहा । मगर मेरे पिता ने बताया कि किस तरह से वे बीमार होने के बाद भी डबल शिफ्ट करते थे और 19-20 घंटे काम करते थे । उस समय टेक्नीशियन्स की यूनियन ज्यादा मजबूत नहीं हुआ करती थीं और फिल्मों को उसी में मैनेज कर के बनाना रहता था । मैं हमेशा से सबसे ज्यादा काम करने वाले लोगों में से हूं, मगर इसके बावजूद मुझे उस लेवल तक पहुंचने के लिए बहुत मशक्कत करनी पड़ेगी ।

यह भी पढ़ें : स्ट्रीट डांसर 3डी : वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की डांस बेस्ड फ़िल्म को मिली नई रिलीज डेट, अब इस दिन होगी रिलीज

वरुण की आगामी फ़िल्म स्ट्रीट डांसर 3डी बात करें तो इस फ़िल्म में वरुण के अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आएंगी । यह बॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी डांस बेस्ड फ़िल्म मानी जा रही है । रेमो डिसूजा द्दारा निर्देशित इस फ़िल्म में प्रभु देवा, नोरा फ़तेही, सोनम बाजवा, धर्मेश और शक्ति मोहन नजर आएंगी । यह फ़िल्म 24 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।