वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, प्रभुदेवा और नोरा फ़तेही अभिनीत भूषण कुमार की आगामी डांस बेस्ड फ़िल्म स्ट्रीट डांसर 3डी अब 24 जनवरी 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी । रेमो डिसूजा द्दारा निर्देशित फ़िल्म स्ट्रीट डांसर 3डी पूरी तरह से डांस बेस्ड फ़िल्म है । इस फ़िल्म में डांस की अलग-अलग शैलियां देखने को मिलेंगी । फ़िल्म में अपने किरदार में जान डालने के लिए वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने डांस की अगल-अलग फ़ॉर्म्स की ट्रेनिंग ली है ।

स्ट्रीट डांसर 3डी : वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की डांस बेस्ड फ़िल्म को मिली नई रिलीज डेट, अब इस दिन होगी रिलीज

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की स्ट्रीट डांसर 3डी 24 जनवरी 2020 को होगी रिलीज

भूषण कुमार, दिव्या खोंसला कुमार, कृष्ण कुमार और लिजेल डिसूजा द्दारा प्रोड्यूस्ड फ़िल्म स्ट्रीट डांसर के पहले शेड्यूल की शूटिंग कुछ दिनों पहले लंदन में खत्म की गई और फ़िल्म की कास्ट एंड क्रू दुबई में फ़िल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग कर रहा है । बता दें कि स्ट्रीट डांसर फिल्म एबीसीडी फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है । एबीसीडी और एबीसीडी 2 को दर्शको ने खूब पसंद किया, जिसके चलते मेकर्स अब इस फिल्म की अगली कड़ी लेकर दर्शको के सामने आ रहे हैं । स्ट्रीट डांसर में पहली दो फिल्मों से ज्यादा हाई लेबल का डांस देखने को मिलने वाला है ।

यह भी पढ़ें : वरुण धवन का खुलासा, 'कलंक की असफ़लता से टूट गया था लेकिन फ़िर दोस्तों ने संभाला'

गौरतलब है कि पहले स्ट्रीट डांसर 8 नवंबर 2019 को रिलीज होने वाली लेकिन अब मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट को 2 महीने आगे बढ़ा दिया है । रिलीज डेट के साथ साथ फिल्‍म का एक नया पोस्‍टर भी जारी किया गया है । जिसमें वरुण भारत का तिरंगा लहराते हुए नजर आ रहे हैं । इस पोस्टर में वरुण ने नीले रंग की पोषाक पहन रखी है । पोस्‍ट में फिल्‍म के लोगो के साथ रिलीज डेट भी लिखी हुई है । यह फिल्‍म पहले 8 नवंबर 2019 को रिलीज होने वाली थी ।