सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण इंटरनेट पर सनसनी मचाने वाली शमा सिकंदर अपनी हॉट-सेक्सी फ़ोटो से जहां एक तरफ़ फ़ैन फ़ोलोइंग बढ़ाती हैं वहीं दूसरी ओर कई मर्तबा उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता है । लेकिन शमा सिकंदर को इससे कोई फ़र्क नहीं पड़ता कि वह लगातार अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करके ट्रोलर्स को अपने ही अंदाज में जवाब देती है । इस बार भी शमा ने पिंक कलर की बिकिनी में रेत पर सेक्सी अंदाज में लेटकर अपने ट्रोलर्स को बिना बोले जवाब दिया है ।

HOTNESS OVERLOAD! बिकिनी पहन सेक्सी अंदाज में लेटी शमा सिकंदर को देख होश खो बैठना लाजिमी है

शमा सिकंदर का सेक्सी अंदाज

अपनी इस लेटेस्ट तस्वीर में शमा पिंक कलर की हॉट बिकिनी में सफ़ेद रेत पर सेक्सी अंदाज में लेटी हुई नजर आ रही है । शमा जब भी अपनी कोई भी हॉट एंड बोल्ड तस्वीर पोस्ट करती हैं उसके साथ वह एक दार्शनिक कोट जरूर लिखती है । इस बार भी शमा ने प्रतिक्षा पर भरोसा रखने का कोट शेयर किया । अपनी इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए शमा ने लिखा, ''Trust the Wait. Embrace the Uncertainty. Enjoy the beauty of becoming''

यह भी पढ़ें : HOTNESS ALERT! शमा सिकंदर ने अपने 'बिकिनी लव' से फ़िर दिखाई बोल्डनैस

शमा 2003 में सोनी टीवी के सीरियल ये मेरी लाइफ है से फेमस हुई थीं । इसके बाद उन्होंने सीरियल बालवीर में 'भयंकर परी' का किरदार निभाया था । शमा के फ़िल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने आमिर खान की फ़िल्म मन से अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत की थी । इन दिनों वह कई वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्मों में काम कर रही हैं । शमा विक्रम भट्ट की वेब सीरीज माया में भी नजर आ चुकी हैं । शमा की आगामी फ़िल्म है बायपास रोड, जिसमें वो अभिनेता नील नितिन मुकेश के साथ नजर आएंगी ।

View this post on Instagram

Trust the Wait. Embrace the Uncertainty. Enjoy the beauty of becoming....#abdilkisunn

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander) on