कोरोना महामारी के दौरान अभिनेता सोनू सूद ने जरूरतमंद लोगों की मदद कर एक मिसाल कायम की । सोनू सूद के इस दरियादिली से आम लोगों ही नहीं बल्कि बॉलीवुड कलाकार भी काफ़ी इंप्रेस हैं । इसलिए जब वरुण धवन को ईटी एजेंट्स ऑफ चेंज अवार्ड समारोह में ‘गेमचेंजर ऑफ द ईयर’ अवॉर्ड मिला तो उन्होंने अपने इस अवॉर्ड को अभिनेता सोनू सूद को समर्पित किया । वरुण धवन देश के रियल हीरो सोनू सूद को अपना प्रेरणा मानते हैं ।

वरुण धवन ने सोनू सूद को समर्पित किया अपना ‘गेमचेंजर ऑफ द ईयर’ अवॉर्ड ; देश के रियल हीरो को बताया अपनी प्रेरणा

सोनू सूद को अपनी प्रेरणा मानते हैं वरुण धवन

सोनू को अपना पुरस्कार समर्पित करते हुए, वरुण ने कहा, “सोनू सर ने मुझे विशेष रूप से प्रेरित किया कि उन्होंने कोविड लॉकडाउन के समय में बेहतरीन काम किया । जिस तरह से उन्होंने लोगों की मदद करने के लिए हर संभव कोशिश की वो वे भी उस समय भी कोविड जूझ रहे थे लेकिन फिर भी उन्होने बाहर कदम रखा और लोगों की मदद की ।”

वरुण ने आगे कहा, “मैं वास्तव में इस पुरस्कार को अपने दिल से सोनू सर को समर्पित करना चाहता हूं । आपने मुझे और इतने सारे भारतीयों को प्रेरित किया और हमें सिखाया कि हम इस तरह के कठिन समय में दूसरों की मदद करने के लिए अपने विशेषाधिकार का उपयोग कैसे कर सकते हैं ।”

सोनू सूद ने समय-समय पर साबित किया है कि मानवता में आशा है । 'राष्ट्र के नायक' के रूप में सम्मानित, अभिनेता ने सबसे कठिन कोविड काल के दौरान हजारों लोगों को राहत प्रदान की है और कभी भी पीछे नहीं हटे हैं।

अभिनेता-परोपकारी ने अक्सर अपने समर्थन और फंड्स को कई परियोजनाओं के लिए समर्पित किया है जो आम आदमी के हालात पर प्रकाश डालने में मदद करते हैं और साथ ही उन्हें एक बेहतर जीवन शैली की सुविधा प्रदान करने में मदद करते हैं ।