शाहरुख खान की एक्शन थ्रिलर पठान हर गुजरते दिन के साथ लोगों का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ा रही है । पठान से शाहरुख खान के फ़र्स्ट लुक और दीपिका पादुकोण के लुक के बाद अब मेकर्स ने जॉन अब्राहम के फ़र्स्ट लुक को शेयर किया है । पठान में निगेटिव किरदार में नजर आने वाले जॉन अब्राहम काफ़ी फ़िट और एक्शन अंदाज में नजर आ रहे हैं ।

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के बाद अब पठान से रिलीज हुआ जॉन अब्राहम का सुपर स्लीक फ़र्स्ट लुक, कहा- ‘अब मेरा एक्शन बोलेगा’

पठान से जॉन अब्राहम का फ़र्स्ट लुक

पठान के मोशन टीजर को शेयर कर शाहरुख ने लिखा, “ये रफ है और रहता भी ऐसा ही है । पठान से जॉन अब्राहम ।” सोशल मीडिया यूजर्स को जॉन का ये लुक और स्वैग काफी पसंद आ रहा है । शेयर किए गए वीडियो की शुरुआत एक में एक टाइमर नजर आता है और जैसे ही टाइमर का टाइमअप होता है एक धामाका होता और उस धमाके के धुएं के पीछे  जॉन अब्राहम नजर आते हैं । जॉन ने अपने लुक को शेयर कर लिखा, “मैं अपने एक्शन को अब बोलने दूंगा । यशराज के 50 सालों के साथ पठान का सेलिब्रेशन, आपकी बिग स्क्रीन पर 2023 में ।”

पठान के बारें में बात करते हुए निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा, “जॉन अब्राहम एंटागोनिस्ट हैं, पठान के विलेन हैं । मेरा हमेशा से मानना रहा है कि विलेन का प्रोजेक्शन अगर हीरो से बड़ा न हो तो कम से कम उसके बराबर का तो होना ही चाहिए । जब विलेन खतरनाक हो, तभी उनके बीच की टकराव शानदार हो सकता है। यहां शाहरुख और जॉन की भिड़ंत असाधारण होगी । हम जॉन को सुपर स्लीक अवतार में पेश करना चाहते थे ।”

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी पठान को आदित्य चोपड़ा की यशराज फ़िल्म्स ने प्रोड्यूस किया है । यह फ़िल्म 25 जनवरी 2023 को हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी ।