ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर विक्रम वेधा का धमाकेदार टीजर रिलीज कर दिया गया है । फिल्म का टीजर एक्शन से भरपूर सीन्स के साथ दर्शकों के लिए एक प्लेजन्ट सरप्राइज के रूप में सामने आया है और दिलचस्प कहानी की झलक दिखाता है । फिल्म का 1 मिनट 46 सेकंड लंबा विजुअल टीजर विक्रम वेधा की दुनिया को अच्छी तरह से दर्शाता है । टीजर मजेदार डायलॉग्स, बड़े पैमाने पर एक्शन सीक्वेंस और बहुत ही कैची बैंकग्राउंड म्यूजिक के साथ भावनाओं पर आधारित ड्रामा से भरपूर है। कुल मिलाकर विक्रम वेधा का शानदार टीजर एक कंप्लीट एंटरटेनमेंट का वादा करता है ।

Vikram Vedha Teaser: गैंगस्टर बने ऋतिक रोशन के किलर स्वैग और सैफ अली खान के पावरपैक्ड एक्शन से सजा है विक्रम वेधा का टीजर ; 30 सितंबर को रिलीज के लिए तैयार फ़िल्म

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की विक्रम वेधा का टीजर आउट

टीजर को अभिनेता ऋतिक और सैफ अली खान और निर्माताओं पुष्कर-गायत्री के साथ सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी काफी तारीफ और अच्छे रिव्यूज मिल रहें है। ऐसे में दर्शकों को अब बस फिल्म के 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में लगने का इंतजार है।

आपको बता दें, विक्रम वेधा पुष्कर-गायत्री द्वारा लिखित और निर्देशित एक एक्शन-थ्रिलर है । विक्रम वेधा की कहानी ट्विस्ट और टर्न से भरी है, क्योंकि एक सख्त पुलिस वाला विक्रम (सैफ अली खान) एक खतरनाक गैंगस्टर वेधा (ऋतिक रोशन) को ट्रैक करने और उसका पीछा करने के लिए निकलता है। जो एक तरह से एक बिल्ली और चूहे को पड़कने जैसा लगता है, जहां वेधा - एक मास्टर स्टोरीटेलर विक्रम को कहानियों की एक सीरीज के माध्यम से परतों को वापस हटाने में मदद करता है जो सोची-समझी नैतिक अस्पष्टता की ओर ले जाता है।

विक्रम वेधा को गुलशन कुमार, टी-सीरीज फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा फ्राइडे फिल्मवर्क्स और YNOT स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है । यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और एस शशिकांत और भूषण कुमार द्वारा निर्मित हैं। ये फिल्म दुनियाभर में 30 सितंबर 2022 को रिलीज होगी ।