दुनियाभर में कोरोना वायरस महामारी बनकर फैल रहा है । देश में कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बाद पीएम मोदी ने 25 मार्च से 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया था । इस दौरान फिल्मों, टीवी शोज सभी की शूटिंग बंद है यहां तक की सिनेमाघर भी बंद पड़े हैं । लॉकडाउन के कारण क्या आम आदमी और क्या सिलेब्स, हर कोई अपने-अपने घरों में रहने को मजबूर है । वहीं उर्वशी रौतेला इस कोरोना वायरस की वजह से लगे इस लॉकडाउन के हटने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं । क्योंकि वह बोर फ़ील कर रही हैं और अपनी बोरियत को दूर भगाने के लिए वह अपने ग्लैमरस फ़ोटो अपने सोशल अकाउंट पर शेयर करती हैं ।

उर्वशी रौतेला बिकिनी वीडियो शेयर कर दूर कर रही हैं अपनी बोरियत

उर्वशी रौतेला स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुए

इतना ही नहीं वह इन दिनों अपने मालदीव वेकेशन को भी खूब याद कर रही हैं । इसलिए वह अपने वेकेशन की कुछ हॉट और सेक्सी तस्वीरों को भी थ्रौबेक के तौर पर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं । उर्वशी ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह पिंक कलर की बिकिनी में स्विमिंग पूल में अठखेलियां करती हुई नजर आ रही हैं । इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उर्वशी ने लिखा कि वह उस समय का सपना देख रही हैं जब सब खत्म हो जाएगा ।

इसके अलावा उर्वशी ने अपना एक ग्लैमरस फ़ोटो भी पोस्ट किया । इसमें उन्होंने ओरेंज और ब्लैक कलर की बैकलेस ड्रेस पहनी हुई है । इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने बताया कि वह घर पर बहुत बोर हो रही हैं ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, हाल ही में उर्वशी का गाना 'एक डायमंड दा हार लेदे यार' रिलीज हुआ है । इस गाने को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है । इससे पहले उर्वशी मल्टीस्टारर फिल्म पागलपंती में नजर आई थीं । इस फिल्म में उनके साथ पुल्कित सम्राट, अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डी'क्रूज और कृति खरबंदा मुख्य भूमिका में नजर आए थे ।