बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला फ़िल्मों में अपने हॉट और बोल्ड लुक से तो सुर्खियां बटोरती ही हैं लेकिन इस बार वह सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड बिकिनी लुक को लेकर चर्चा में आ गई है । इन दिनों मालदीव में वेकेशन मना रही उर्वशी रैतेला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपना बिकिनी लुक पोस्ट किया जिसे देखकर उनके फ़ैंस क्रेजी हो गए है ।

SCORCHING HOT! उर्वशी रौतेला ने टू पीस बिकिनी में फ़्लॉंट किया अपना बैकसाइड कर्व

उर्वशी रौतेला का सेक्सी अंदाज

शेयर की गई फ़ोटो में उर्वशी टील कलर की टू पीस बिकिनी में बैकसाइड पोज देती हुई नजर आ रही है । हाथ में हैट और बालों में फूल लगाए उर्वशी काफ़ी खूबसूरत लग रही है । इस पोज में उर्वशी अपने बैकसाइड कर्व को फ़्लॉंट करती हुई नजर आ रही है ।

अपने इस फ़ोटो को पोस्ट करते हुए उर्वशी ने लिखा, 'पीछे से हो या आगे से, मालदीव का पानी मुझे हमेशा चमकीला पाता है । स्वर्ग में थोड़े समय के लिए ।''

यह भी पढ़ें : VIDEO: फ़िल्मफ़ेयर अवॉर्ड्स नाइट में उर्वशी रौतेला को बैठना पड़ा एक साथ 4 कुर्सियों पर, वजह बहुत ही दिलचस्प है

इस फोटो को शेयर होने के बाद कुछ घंटों बाद ही लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक कर दिया है । इसके अलावा उर्वशी ने वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें वह शार्क को मछलियां खिलाते हुए नजर आ रही है ।

View this post on Instagram

Shark ? time ?? . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . #love #UrvashiRautela

A post shared by URVASHI RAUTELA ??Actor?? (@urvashirautela) on