अपनी बोल्डनैस से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली ईशा गुप्ता ने एक बार फिर अपनी हॉट तस्वीरों से इंटरनेट पर तापमान बढ़ा दिया है । अपनी लेटेस्ट फ़ोटो में समंदर किनारे रेत पर लेती हुई ईशा गुप्ता बेहद सेक्सी नजर आ रही हैं । वैसे ऐसा पहली बार नहीं है इससे पहले भी ईशा अपनी बिकिनी तस्वीरों से और बोल्ड फ़ोटो से अपने फ़ैंस का दिल जीत चुकी है ।

समंदर किनारे रेत पर लेटी ईशा गुप्ता का मोनोकीनी बिकिनी में सेक्सी पोज हद से ज्यादा हॉट है

ईशा गुप्ता का दिलकश बोल्ड अंदाज

अपने लेटेस्ट फ़ोटोशूट में ईशा व्हाइट मोनोकीनी बिकिनी पहने हुए रेत पर सेक्सी पोज देती हुई नजर आ रही है । ईशा ने अपने इस फ़ोटो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है । सेक्सी मोनोकीनी में रेत पर लेटी ईशा गुप्ता के हॉट पोज सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहा है । लेकिन ईशा के इस फ़ोटो में जो सबसे ध्यान खींच रही है उनकी अंगूठी जिसपर बड़े-बड़े रूप में लव्ड लिखा हुआ है ।

ईशा ने अपने इस बोल्ड अंदाज से यकीनन अपने फ़ैंस को घायल कर दिया है । हो भी क्यों न आखिर इससे पहले ईशा का इतना बोल्ड अंदाज कभी नजर नहीं आया है । सोशल मीडिया पर ईशा अक्सर ऐसी बोल्ड और हॉट वीडियो फोटो शेयर करती हैं । इससे पहले भी वह कई बार बिकिनी फोटो शेयर कर चुकी हैं । उनके इस सेक्सी लुक की वजह से लाखों यूजर इंस्टाग्राम पर उन्हें फॉलो करते हैं ।

यह भी पढ़ें : HOT! सेक्सी-विंटेज स्विमसूट में ईशा गुप्ता के बोल्ड अंदाज ने फ़िर बढ़ाया तापमान

ईशा पिछली बार फ़िल्म टोटल धमाल में अजय देवगन, जावेद जाफ़री, रितेश देशमुख और अरशद वारसी के साथ नजर आईं थी ।

View this post on Instagram

?

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on