ॠषि कपूर, जो कैंसर फ़्री होने के बाद इन दिनों न्यूयॉर्क में अपना आगे का इलाज करा रहे हैं, भारत लौटने के लिए बेताब है । भले ही ॠषि कपूर न्यूयॉर्क में हो लेकिन देश में हो रही हलचलों पर उनकी बराबर नजर है । लोकसभा चुनाव 2019 में हुई बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी की शानदार जीत के बाद ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर उन्हें ट्वीट किए हैं । ॠषि कपूर ने बीजेपी, पीएम नरेंद्र मोदी, अरुण जेटली और स्मृति ईरानी से तीन चीजों को लेकर रिक्वेस्ट की है ।

ॠषि कपूर ने माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांगी ये तीन चीजें, लेकिन अपने लिए नहीं बल्कि सभी के लिए

ॠषि कपूर ने नरेंद्र मोदी से अनुरोध किया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अरुण जेटली और स्मृति इरानी से मुफ्त शिक्षा, मेडिकल और पेंशन जैसे मुद्दों पर काम करने का अनुरोध किया । ऋषि ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'मैं चुनाव में दोबारा जीतने वाले अरुण जेटली, स्मृति इरानी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अनुरोध करता हूं कि भारत में मुफ्त शिक्षा, मेडिकल सुविधा और पेंशन आदि मुहैया कराने पर काम करें । यह काम कठिन है, अगर आप अभी इस पर काम करेंगे तो एक दिन हम इसे पा लेंगे ।'

इसके अलावा भी ऋषि ने कई ट्वीट किए और कहा कि हम अपने युवाओं को एजुकेट करेंगे तो उन्हें अच्छी नौकरी मिलेगी और एक सच्चे लोकतंत्र में नोटबंदी, काउ स्लॉटर बैन, ऐंटी सेक्युलर जैसे मुद्दे नहीं होने चाहिए ।

यह भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव 2019 नतीजे : नरेंद्र मोदी की जीत पर ऐसा रहा बॉलीवुड सितारों का रिएक्शन, अनुपम खेर बोले-"आएगा तो.... :)"

ऋषि ने आगे कहा, 'आप लोगों के पास पूरे नए 5 साल हैं । आप इस बारे में भी सोचें और पूरी मानव जाति के सामने उदाहरण प्रस्तुत करें । मुझे माफ करें अगर मैं ज्यादा बोल गया हूं तो लेकिन एक नागरिक होने के नाते आवाज उठाना मेरा कर्तव्य है ।'