रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन और एशिया के सबसे अमीर इंसान मुकेश अंबानी ने अपने सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी को यादगार बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी । प्री-वेडिंग के बजट से लेकर इसमें आने वाले तमाम गेस्ट्सहर कोई एकदम ख़ास था । अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन गुजरात के जामनगर में पूरे 3 दिन तक चला । इस सेलिब्रेशन में बिजनेस सेक्टर होराजनीतिक जगत होखेल जगत हो या फिर फिल्म इंडस्ट्री समेत सभी सेक्टर्स की बड़ी-बड़ी हस्तियों ने मौजूदगी से चार चांद लगाए ।  प्री-वेडिंग फ़ंक्शन में ऐसे कई आइकॉनिक मोमेंट्स हुए जो हमेशा यादगार रहेंगे । हम यहां आपको बताते हैं अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के ही ऐसे टॉप- 10 खास मोमेंट्स जो हमेशा के लिए आइकॉनिक हो गए ।  

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फ़ंक्शन के टॉप-10 बेस्ट आइकॉनिक मोमेंट्स ; शाहरुख-सलमान-आमिर खान का एक साथ आना, नीता अंबानी-दिलजीत दोसांझ की गुज्जू टॉक, इंटरनेशनल पॉप सिंगर रिहाना का पहली बार इंडिया आना समेत ये रहे यादगार पल

शाहरुख खान- सलमान खान- आमिर खान का एक साथ आना

मार्च को आयोजित हुई अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने स्टेज परफॉरमेंस दी लेकिन ग्लैमरस ईवनिंग की लाइमलाइट लूटी बॉलीवुड के खान यानी शाहरुख खानसलमान खान और आमिर खान ने । शाहरुख खानसलमान ख़ान और आमिर खान को एक साथ देखने का हर किसी का सपना अंबानी फ़ंक्शन में पूरा हुआ जब तीनों ख़ान ने स्टेज पर अपनी धमाकेदार परफॉरमेंस से धमाल मचा दिया और महफ़िल में चार चाँद लगा दिया । इस पार्टी में एक ऐतिहासिक पल भी देखने को मिलाजब शाहरुख खानसलमान खानऔर आमिर खान के साथ राम चरण ने भी स्टेज शेयर किया ।

इंटरनेशनल पॉप सिंगर रिहाना

पॉप म्यूजिक की दुनिया की सबसे बड़ी हस्तियों में से एक रिहाना को अंबानी फ़ंक्शन में परफॉर्म करने के लिए बुलाया गया । ऐसा पहली बार था जब ग्लोबल सिंगिंग स्टार रिहाना ने इंडिया आकर परफॉर्म किया । 1 मार्च से 3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में हुए अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेंडिंग फंक्शंस के पहले दिन कॉकटेल पार्टी हुई, जिसमें इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना ने परफॉर्म किया ।

प्रेग्नेंट दीपिका का डांस

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, जो जल्द ही मां बनने वाली हैं, ने अंबानी के फ़ंक्शन में अपने पति रणवीर सिंह के साथ धनाकेदार स्टेज परफॉर्मेंस दी । प्रेग्नेंट दीपिका को ऐसे डांस करते देखना इस ईवनिंग नाइट का आइकॉनिक मोमेंट बन गया । दीपिका-रणवीर के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए ।

नीता अंबानी -दिलजीत दोसांझ की गुजराती में बातचीत 

ये कहना ग़लत नहीं होगा कि, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फ़ंक्शन में दिलजीत दोसांझ की धमाकेदार परफॉरमेंस ने समां बांध दिया । दिलजीत दोसांझ ने अपनी परफॉरमेंस से तो सभी का दिल जीता ही साथ ही उनका नीता अंबानी के साथ गुजराती में बात करना भी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हुआ ।

शाहरुख ख़ान का जय श्री राम कहना

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश में शाहरुख खान ने स्टेज पर एंट्री लेते ही सबसे पहले जय श्रीराम का जयकारा लगाया और इसके बाद उन्होंने कपल को बधाई देते हुए कहा- जय श्री राम. आप लोग सभी का डांस देख चुके हैं. हम साथ-साथ का जो प्रेम है । वो बिना दुआओं के आगे नहीं बढ़ता है  

धोनी ने खेला डांडिया

अंबानी की पार्टी से महेंद्र सिंह धोनी भी फ़ुल फॉर्म में नज़र आए । अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश में अपनी पत्नी साक्षी के साथ पहुँचे महेंद्र सिंह धोनी ने आकाश अंबानी संग डांडिया रास खेला । इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ । वहीं एक दूसरे वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी डीजे ब्रावो संग भी डांडिया डांस करते हुए नज़र आए ।

राधिका-अनंत का डांस

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का डांस भी खूब वायरल हुआ । शम्मी कपूर-मुमताज के फेमस गानेआजकल तेरे मेरे प्यार के चर्चेपर दोनों ने जमकर डांस किया ।   

सेलिब्रिटीज़ का एक ही बस में सवार होना

अंबानी फ़ंक्शन में तमाम बॉलीवुड के बड़े सेलिब्रिटीज़ को एक बस में ले ज़ाया गया । और अंबानी फ़ंक्शन का ये नजारा आम लोगों को देसी वाइब्स दे गया ।

नीता अंबानी की डिवाइन परफॉरमेंस 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फ़ंक्शन के आख़िरी दिन नीता अंबानी ने शक्ति और धैर्य की प्रतीक मां अंबे को समर्पित एक पवित्र भजन, विश्वंभरी स्तुति पर मंत्रमुग्ध कर देने वाली परफॉर्मेंस दी थी । इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है । नीता अंबानी ने अपने दिव्य नृत्य प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया. अपने बेटे अनंत के स्पेशल डे के लिए, उन्होंने ‘या देवी सर्वभूतेषु’ पर अपने नृत्य (नृत्य) के साथ देवी अंबे का आह्वान किया ।

सलमान खान का रॉकिंग अवतार 

एकॉन के साथ सलमान खान की मस्ती और बॉण्डिंग ने महफ़िल लूट ली । सलमान का इंटरनेशनल सिंगर एकॉन के साथ शो रॉक करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है । सलमान खान और एकॉन की म्यूजिकल जुगलबंदी ने जामनगरगुजरात में हो रहे प्री-वेडिंग बैश में शो को अपने नाम कर लिया । दोनो ने इस दौरान सुखबीर के मशहूर गाने ‘गल बन गई’ पर एक सुरीला और एनर्जेटिक फ्यूजन को क्रिएट किया ।  स्टेज पर सलमान के साथ अनंत अंबानी भी थे ।