अनुष्का सेन एक बहुत ही टैलेंटेड और ग्लोबल लेवल पर पॉपुलर यंग आर्टिस्ट हैं, जो अपनी जादूई परफॉर्मेस से दर्शकों को अपना फैंस बना लेती हैं। सिर्फ 21 साल की उम्र में, उन्हें आपने आप को एक अलग ग्लोबल स्टार ऑफ इंडिया के रूप में स्थापित कर लिया है।  हाल ही में, उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने लेटेस्ट प्रोजेक्ट की एक झलक शेयर की, जिससे उनके फैंस को अनुष्का सेन के अगले कदम के बारे में जानने के लिए उत्सुकता है।

अनुष्का सेन ने अपने अन अनाउंसड प्रोजेक्ट को लेकर फ़ैंस को दी ये अपडेट

अनुष्का सेन ने ख़त्म की पहले शेड्यूल की शूटिंग

हाल की एक खबर के मुताबिक, पता चला है कि अनुष्का सेन 2024 में अपनी करियर में एक दिलचस्प सफर के लिए तैयार हो रही हैं। 2023 में बिजी रहने के बाद और 2024 की बिजी शुरुआत करने वाली अनुष्का, के बारे में यह जानने के लिए उत्साहित हैं कि एक्ट्रेस अब क्या करने वाली हैं। हालांकि, उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में अब तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है, सिर्फ यह बात कही जा रही है वह कुछ बड़े और बेहद दिलचस्प चीज पर काम कर रहे हैं। ऐसे में, अब जब उन्होंने अपने पहले शेड्यूल को पूरा कर लिया है, तो इस वजह से सभी को इस बात का बेसब्री से इंतजार है की अनुष्का उनके लिए बतौर सरप्राईज क्या लेकर आ रही हैं। अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा है, “शेड्यूल 1 रैप

005ab3e0-4db0-4bac-b112-79b1d3c91bf8

जबकी उनके कोरियन प्रोजेक्ट एशिया का फैंस और दर्शकों द्वारा बेसबरी से इंतजार है, ऐसे में लगता है कि वो कुछ और भी काम कर रही हैं। हम भी उत्सुक हैं कि ये क्या हो सकता है, क्योंकि लग रहा है कि इस साल उनके पास कुछ बड़ा सरप्राईज है। ऐसे में उनके फॉलोअर्स जहां बेसबरी से इंतजार कर रहे हैं कि वो आगे क्या करेंगी ।

टैग: Anushka Sen