ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ पहली बार आगामी फ़िल्म वॉर में एक साथ नजर आएंगे । इस फ़िल्म में ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का कभी न देखा गया एक्शन अवतार देखने को मिलेगा । इस फ़िल्म में ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ हॉलीवुड स्टाइल में एक दूसरे के साथ फ़ाइट करते हुए नजर आएंगे । इसके लिए उन्हें हॉलीवुड के दिग्गज एक्शन डायरेक्टर्स ने ट्रेंड किया है । और वॉर के बारें में फ़िल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने खुलासा किया है कि टाइगर इस फ़िल्म में दुनिया की सबसे शक्तिशाली मशीन गन गैटलिंग चलाते हुअ नजर आएंगे ।

War: आसान नहीं होगी टाइगर श्रॉफ की 'वॉर', चलाएंगे दुनिया की सबसे शक्तिशाली मशीन गन गैटलिंग

टाइगर श्रॉफ का कभी न देखा गया एक्शन अवतार दिखेगा

''वॉर की मेकिंग के दौरान आखिर वह कौन सी चीज है जो फिल्म को भारत के सबसे बड़े एक्शन एंटरटेनर के तौर पर स्थापित करेगी । हमने इसी बात को लगातार ध्यान में रखा । हमारी कोशिश इस फिल्म के जरिए दर्शकों, खासकर एक्शन जोनर की फिल्मों को पसंद करने वाले दर्शकों के सामने बेहतरीन एक्शन पैक पेश करने की थी । ऋतिक और टाइगर दोनों पहले ही अपनी पिछली फिल्मों में अपने एक्शन अवतार के साथ लोगों को हैरान कर चुके हैं, इसलिए हम सीमाओं को और आगे बढ़ाना चाहते थे ।

एक सीन के लिए, हमें दुनिया की सबसे शक्तिशाली मशीन गन गैटलिंग मिली और इसके साथ टाइगर पर एक एक्शन सीक्वेंस को कोरियोग्राफ किया गया । यह एक ऐसा दृश्य है, जिसमें इस शक्तिशाली गन के जरिए पूरे शहर को तबाह करते हुए दिखाया जाएगा । हमने स्पेशलाइज्ड 4 एक्शन डायरेक्टर्स को एक्शन सीन्स का जिम्मा सौंपा । पॉल जेनिंग्स, फ्रांस पिलहाउस, सी यंग ओह और परवेज शेख । ये चारों सांसे रोक देने वाले एक्शन सीन कोरियोग्राफ करने में माहिर हैं और वॉर में भी दर्शकों को ऐसा ही कुछ देखने को मिलेगा । ऐसे सीन और ऐसा एक्शन आपने पहले किसी बॉलीवुड फिल्म में नहीं देखा होगा ।''

फ़िल्म के टीजर में लोगों को ॠतिक और टाइगर का एक्शन लुक दिल को भा गया । इस फ़िल्म में न केवल ॠतिक और टाइगर के सांस रूका देने वाले एक्शन सीन देखने को मिलेंगे बल्कि बेहतरीन डांस मूव्स वाला डांस नंबर भी देखने को मिलेगा ।

यह भी पढ़ें : WAR: ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ करेंगे इंटरनेशनल लेवल के एक्शन सीन, ये है पूरी डिटेल

यशराज फ़िल्म्स के बैनर तले बनी एक्शन पैक्ड फ़िल्म वॉर हिंदी, तमिल और तेलगू भाषा में 2, अक्टूबर को गांधी जयंति के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।