कोरोना वायरस के संक्रमण को फ़ैलने से बचाने के लिए लगाए गए लॉकडाउन में अब बेहद बिजी रहने वाले बॉलीवुड सितारों को अपने लिए काफ़ी समय मिल गया है । इसलिए वह लगातार अपने पुराने दिनों को याद कर उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं । इन्हीं बॉलीवुड सिल्बेस में से एक हैं बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी सांसद सनी देओल । कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन में सनी देओल को अपने पिता के साथ गुजारे बचपन के दिन बहुत याद आ रहे हैं ।

THROWBACK: ‘पापा’ धर्मेंद्र और बहन के साथ पिलो फ़ाइट में बिजी सनी देओल की अनदेखी तस्वीर, पहचान पाना मुश्किल

सनी देओल को याद आए बचपन के दिन

दरअसल, सनी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह अपने पापा धर्मेंद्र और बहन के साथ नजर आ रहे हैं । सनी के बचपन की फ़ोटो अभी तक किसी ने नहीं देखी थी इसलिए सोशल मीडिया पर उनके फ़ैंस उनके इस थ्रोबैक लुक को बहुत पसंद कर रहे हैं । साथ ही सनी का अपनी बहन के साथ पिलो फ़ाइट करना बहुत ही क्यूट लग रहा है । अपनी इस प्यारी सी तस्वीर को शेयर करते हुए सनी ने लिखा, “फ्लैशबैक, डैड, मेरी बहन और मैं ।”

यह भी पढ़ें : सस्पेंस एक्शन ड्रामा के साथ सनी देओल कर रहे हैं बॉलीवुड कमबैक, ये है पूरी डिटेल

वर्क फ़्रंट की बात करें तो सनी राजनीति में उतरने के बाद अब फ़िर से बॉलिवुड फ़िल्मों में कमबैक करने जा रहे हैं । सनी की ये कमबैक फ़िल्म एक सस्पेंस ड्रामा होगी । इस फ़िल्म को साउथ के निर्देशक हनु राघवपुड़ी डायरेक्ट करेंगे । यह फ़िल्म किसी भी फ़िल्म का रीमेक नहीं होगी बल्कि एक फ़्रेश स्टोरी होगी जिसमें एक्शन और सस्पेंस देखने को मिलेगा ।

View this post on Instagram

Flashback Dad my sister and me #life

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on