लॉकडाउन में घर पर बैठकर अपने फ़ैंस का मनोरंजन कर रहे कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपने एक फ़ैन के दिन को स्पेशल बना दिया । लाखों दिलों की घड़कन कहे जाने वाले कार्तिक आर्यन न केवल फ़िल्ममेकर्स की पसंद बन गए हैं बल्कि उन्होंने अपने अंदाज से अपनी फ़ैन फ़ोलोइंग में भी जबरदस्त इजाफ़ा किया है । फ़ैंस के बीच लोकप्रिय होने के लिए कार्तिक कोई कसर नहीं छोड़ते हैं और इसलिए हाल ही में उन्होंने अपने एक फ़ैन के खास दिन को और भी ज्यादा स्पेशल बना दिया ।

कार्तिक आर्यन ने फ़ैन की इच्छा पूरी करके उनके स्पेशल दिन को बना दिया हमेशा-हमेशा के लिए यादगार

कार्तिक आर्यन ने फ़ैन की शादी की सालगिरह पर उन्हें किया विश

दरअसल एक यूजर ने कार्तिक को रिक्वेस्ट कर कहा कि, 'आज उनकी शादी की सालगिरह है, और कार्तिक उनकी पत्नी अनुपमा के पसंदीदा एक्टर है तो कृपया आप एक बार उसे विश कर दे , लॉक डाउन के वजह से में कुछ प्लान नही कर पाया हूं ।' इस पर कार्तिक ने बड़े ही प्यार से उन्हें शादी के सालगिरह की शुभकामनाएं दी तथा , लॉकडाउन के नियम पालन करने के लिए सराहा भी । कार्तिक ने सही मायनों में इस कपल की सालगिरह बहुत ही यादगार बना दी है , कार्तिक हमेशा ही अपने फेन्स को खुश रखने का प्रयास पूरे दिल से करते है ।

कार्तिक अपनी नई हिट यूट्यूब सीरीज़ 'कोकी पूछेगा' सीरीज के तहत कोरोना फाइटर्स के इंटरव्यू ले रहे है । इस वैश्विक महामारी के प्रति कार्तिक लगातार लोगों में जागरूकता फ़ैलाने का काम कर रहे हैं ।