भले ही बॉलीवुड अभिनेत्री दिव्या भारती अब इस दुनिया को अलविदा कह गई हों लेकिन उनकी मौजूदगी आज भी साजिद नाडियाडवाला की फ़ैमिली में बनी हुई है । हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई खास बातचीत में साजिद नाडियाडवाला की पत्नी वर्धा नाडियाडवाला ने दिव्या भारती के बारें में खुलकर बात की । वर्धा ने बताया कि दिव्या भारती आज भी उनकी फ़ैमिली का एक खूबसूरत हिस्सा हैं । इतना ही नहीं वर्धा ने ये भी बताया कि दिव्या की फ़ैमिली के साथ साजिद का आज भी काफ़ी करीबी रिश्ता है और दिव्या की फ़ैमिली उनके हर सेलिब्रेशन का हिस्सा होती हैं ।

दिव्या भारती की कई चीजों को आज भी साजिद नाडियाडवाला ने अपने पास रखा है, वर्धा नाडियाडवाला ने खोले कई राज

दिव्या भारती की कई चीजें आज भी साजिद के पास हैं

और अब वर्धा ने ट्विटर पर दिव्या के बारें में और कई दिलचस्प बातें शेयर की हैं । वर्धा ने ट्वीट कर बताया कि साजिद आज भी दिव्या से जुड़ी कई चीजों को अपने पास रखते हैं । वर्धा ने अपने ट्वीट में लिखा, “साजिद के पास आज भी दिव्या की आखिरी परफ़्यूम बोटल, जिसे दिव्या ने छूआ था, है, हेयर प्रोडक्ट्स है, और भी कई चीजें हैं…। वह साजिद की डेब्यू फ़िल्म किक का हिस्सा भी थी ।” आपको बता दें कि, साजिद की पहली निर्देशित सलमान खान अभिनीत किक में दिव्या की फ़िल्म विश्वात्मा के हिट गाने ‘सात समंदर पार’ को दिखाया गया था ।

दिव्या की वजह से हुई वर्धा और साजिद की पहली मुलाकात

इसके अलावा वर्धा ने ये भी कहा कि, साजिद के साथ उनकी पहली मुलाकात भी दिव्या की वजह से हुई । “हाँ, ये कहना थोड़ा अजीब है लेकिन मेरी साजिद के साथ पहली मीटिंग दिव्या की वजह से हुई । दरअसल, मैं दिव्या की पहली एनीवर्सरी पर साजिद का इंटरव्यू लेने उनके पास गई थी…। साजिद, दिव्या के डैड और मेरे ससुराल वाले अक्सर मुझे कहते थे कि वह बिल्कुल मेरी जैसी थी, सेम नेचर, सेम मैडनेस और सेम बर्ताव ।”

बच्चें कहते हैं दिव्या को बड़ी मम्मी

हमारे साथ हुई खास बातचीत में वर्धा ने ये भी कहा कि जब उनके बच्चे दिव्या की फ़िल्में देखते हैं तो उन्हें ‘बड़ी मम्मी’ कहते हैं । वर्धा ने ट्विटर के माध्यम से बताया कि उन्हें दिव्या की दीवाना फ़िल्म बेहद पसंद है ।

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE: “दिव्या भारती हमारी जिंदगी का खूबसूरत हिस्सा हैं, मेरे बच्चें उन्हें ‘बड़ी मम्मी’ कहते हैं”- वर्धा नाडियाडवाला

गौरतलब है कि, दिव्या की मौत 5 अप्रेल, 1993 को उनके फ्लैट की बालकनी से गिरने की वजह से हुई थीं । जिस वक्त दिव्या इस दुनिया से गईं वह इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हो चुकी थीं । महज छोटी सी उम्र में ही दिव्या ने इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस को टक्कर देना शुरू कर दिया था । आज भले ही वह इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन वह आज भी अपने फैंस के दिलों में रहती हैं ।