राजनीति में उतरने के बाद अब सनी देओल ने फ़ुल फ़्लैज्ड फ़िल्मों में कमबैक करने का फ़ैसला किया है । फ़िल्मों में अभिनय के अलावा सनी देओल ने अपने बेटे करण देओल के बॉलीवुड डेब्यू फ़िल्म पल पल दिल के पास से निर्देशन में भी हाथ आजमाया था । इतना ही नहीं बॉलीवुड हंगामा ने आपको बताया था सनी देओल ने Zee 5 प्रोडक्शन की एक्शन सीरिज G 49 से अपना डिजीटल डेब्यू करने का भी फ़ैसला किया है । और अब सनी ने बॉलीवुड में भी कमबैक करने का फ़ैसला कर लिया है ।

सस्पेंस एक्शन ड्रामा के साथ सनी देओल कर रहे हैं बॉलीवुड कमबैक, ये है पूरी डिटेल

सनी देओल की ये फ़िल्म होगी एक्शन से लोड

और अब सुनने में आ रहा है कि, सनी साउथ के निर्देशक हनु राघवपुड़ी द्वारा अभिनीत आगामी थ्रिलर में लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे । सनी ने इस पर बात करते हुए कहा कि यह फ़िल्म कोई साउथ का रीमेक नहीं होगी । बल्कि एक फ़्रेश स्टोरी होगी जिसमें ढेर सारा एक्शन और सस्पेंस देखने को मिलेगा । फ़िलहाल उन्होंने अपनी इस फ़िल्म के बारें में और ज्यादा जानकारी देने से इंकार किया है । लेकिन उन्होंने इस बात का संकेत जरूर दिया कि इस फ़िल्म के लिए उन्हें कड़ी मेहनत करनी होगी ।

वहीं निर्देशक हनु राघवपुड़ी ने सनी को अपनी फ़िल्म में कास्ट करने को लेकर कहा उनका तो सपना पूरा हो गया । उन्होंने बताया कि इस फ़िल्म में कई सारे एक्शन सीन देखने को मिलेंगे । इस एक्शन फ़िल्म के लिए हनु के मुताबिक सनी दे बड़ा कोई एक्शन स्टार नहीं हो सकता ।

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE: राजनीति के बाद सनी देओल का एक्टिंग़ में कमबैक, फ़िर दिखेगा एक्शन अवतार

फ़िलहाल इस फ़िल्म का नाम भी तक फ़ाइनल नहीं हुआ है लेकिन इसे अनुज शर्मा, जिसके साथ सनी ने अपनी फ़िल्म अपने और सिंह साब द ग्रेट के दौरान काम किया, द्दारा प्रोड्यूस किया जाएगा ।